scriptपत्नी संग पूल में एन्जॉय करते हुए नज़र आए राकेश रोशन, रितिक- सुजैन के कॉमेंट कर दिया ऐसा रिएक्शन | Hrithik Roshan Mother Pinkie Share Pic With Her Hubby Rakesh Roshan | Patrika News

पत्नी संग पूल में एन्जॉय करते हुए नज़र आए राकेश रोशन, रितिक- सुजैन के कॉमेंट कर दिया ऐसा रिएक्शन

locationनई दिल्लीPublished: Apr 22, 2021 05:10:22 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्टर ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह पति राकेश रोशन संग मस्ती करती हुईं दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

Hrithik Roshan Mother Pinkie Share Pic With Her Hubby Rakesh Roshan

Hrithik Roshan Mother Pinkie Share Pic With Her Hubby Rakesh Roshan

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर एक्टर और फिल्म निर्माता राकेश रोशन की पत्नी पिंकी रोशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में पिंकी रोशन ने एक लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह पति राकेश रोशन संग स्विमिंग पूल में नज़रआ रही हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। खास बात यह है कि उनकी इस तस्वीर पर उनके बेटे ऋतिक रोशन और एक्स बहू सुजैन खान ने ऐसा कमेंट किया है। जो सबका ध्यान खींच रहा है।

h_thumb.jpg

पिंकी रोशन ने सोशल मीडिया पर की तस्वीर शेयर

पिंकी रोशन ने अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम पर अपनी और राकेश रोशन की लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर में पिंकी ब्लैक रंग की मोनोकनी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। साथ ही राकेश रोशन पूल में शर्टलेस नज़र आ रहे हैं। पूल राकेश पिंकी संग शानदार पोज देती हुईं दिखाई दे रही हैं। पिंकी ने तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘जीवनभर के लिए उनके साथी। उनकी पत्नी होने पर उन्हें काफी गर्व महसूस होता है।’ वहीं इस पोस्ट पर राकेश रोशन ने कमेंट करते हुए लिखा है कि “मेरी वाइफ डार्लिंग,और हां ये मत भूलिए कि आप मिस्टर चार्मिंग के साथ हैं। साथ ही राकेश रोशन ने आंख मारने वाला इमोजी बनाया है।”

h_1.jpg

ऋतिक -सुजैन का रिएक्शन

मां पिंकी और पिता रोशन की पूल में मस्ती को देखते हुए ऋतिक रोशन और सुजैन खान भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए। जहां एक्टर ऋतिक रोशन ने मां की तस्वीर पर कमेंट करते हुए ताली बजाते हुए ठहाके मारते हुए ‘हाहाहा’ लिखा। वहीं सुजैन खान ने कमेंट करते हुए कहा कि ” टू क्यूट बेस्ट पिक”। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें

अभिनेता Hrithik Roshan की मां ने कोरोनावायरस को दी मात, आइसोलेशन में रहकर करती थीं योगा

Hrithik Roshan

स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए शेयर किया वीडियो

वैसे आपको बता दें पिंकी रोशन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर कोई ना कोई तस्वीर और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए वीडियो भी पोस्ट किया था। वीडियो में दोनों ही पानी के अंदर घूमते हुए दिखाई दिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो