क्या ऋतिक रोशन और सुजैन खान फिर आ गए हैं साथ? एक्स-वाइफ ने भेजा दिल तो फैंस लगा रहे हैं कयास

By: Neha Gupta
| Published: 28 Oct 2020, 08:30 PM IST
क्या ऋतिक रोशन और सुजैन खान फिर आ गए हैं साथ? एक्स-वाइफ ने भेजा दिल तो फैंस लगा रहे हैं कयास
Hrithik Roshan and Sussanne Khan comment

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान को लेकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक बार फिर से साथ आ गए हैं। दोनों के कमेंट्स सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं।

नई दिल्ली ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) का बर्थडे 26 अक्टूबर को मनाया गया। इसी मौके पर ऋतिक के फैंस ने एक बढ़िया बात खोज ली है। दरअसल, सुजैन ने पीले कलर की एक ड्रेस में अपनी एक तस्वीर शेयर की है और लाइफ को धन्यवाद देते हुए लंबा पोस्ट लिखा है। जिसमें खास बात ये है कि ऋतिक ने सुजैन के लिए खास कमेंट किया है। अब फैंस कयास लगा रहे हैं कि सुजैन और ऋतिक (Sussanne and Hrithik) के बीच सबकुछ ठीक हो गया है और दोनों साथ में आ गए हैं। सुजैन का पोस्ट भी कुछ इसी तरफ इशारा कर रहा है कि उन्हें साल 2020 ने काफी कुछ दिया है।

सुजैन ने जिंदगी को कहा थैंक्स

सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने लंबी पोस्ट लिखी है- मुझे बेहतर मौके देने, सही मार्गदर्शन दिखाने, मुझ पर दया बनाए रखने और सबसे ज्यादा जरूरी मेरे चारों ओर खड़े प्यारे लोग देने के लिए जिंदगी का बहुत-बहुत आभार। इस जन्मदिन पर मेरे पास सबसे बड़ा दिल है जो मुझे यूनिवर्स ने दिया है। अपने दिल के साथ काम करो, अपने आसपास लोगों को प्यार देते रहो, दयालुभाव के साथ सोचो और आपको पथ पर चलने से कोई नहीं रोक सकता। सुजैन के इसी पोस्ट पर ऋतिक ने कहा है मुझे बहुत पसंद आया। जिसके जवाब में सुजैन ने दिल का इमोजी उन्हें भेजा है।

hrithik_sus.png

ऋतिक और सुजैन की दिखी बॉन्डिंग

ऋतिक और सुजैन की लव बॉन्डिंग देखकर अब फैंस अंदाजा लगाने लगे हैं कि दोनों के बीच सबकुछ पहले जैसा हो गया है। लॉकडाउन के दौरान सुजैन, ऋतिक के घर पर आकर रहने लगी थी ताकि बच्चे दोनों के साथ समय बिता पाएं। अब लगता है कि यही लॉकडाउन दोनों को एक बार फिर करीब ले आया है। बता दें कि ऋतिक और सुजैन ने साल 2000 में लव मैरिज की थी। हालांकि 2014 में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था।