script

Katrina Kaif के भाई को डेट कर रही हैं Ileana D Cruz? सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज बन रही हैं सबूत

Published: Jul 18, 2022 12:20:38 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हाल ही में अपना 39वां बर्थ मनाया। उन्होंने अपना बर्थ डे मालदीव में दोस्तों संग सेलिब्रेट किया। इस दौरान एक्ट्रेस ने खूब मस्ती की और इनकी फोटोज सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं, लेकिन क्या आपने इन फोटोज को गौर से देखा और कुछ नोटिस किया? नहीं न तो चलिए हम बताते हैं।

ileana d cruz has found love in katrina kaif brother sebastian laurent michel

ileana d cruz has found love in katrina kaif brother sebastian laurent michel

ये फोटोज थीं तो Katrina Kaif के बर्थ डे सेलिब्रेशन की, लेकिन इन फोटोज में ध्यान किसी और एक्ट्रेस ने खींचा। दरअसल सेलिब्रेशन के दौरान एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D Cruz) भी नजर आईं, जिसके बाद से खबरों का बाजार गर्म हो गया है कि इलियाना डिक्रूज, कटरीना कैफ की भाभी बन सकती हैं।
फोटोज वायरल होने के बाद से ही खबरें आ रही हैं कि कटरीना के भाई सेबेस्टियन और इलियाना एक दूसरे के साथ बीते 6 महीने से रिलेशनशिप में हैं। वहीं सेबेस्टियन और इलियाना एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो भी करते हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सेबेस्टियन और इलियाना न सिर्फ एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, बल्कि बीते कुछ वक्त से कटरीना के बांद्रा वाले पुराने घर में साथ वक्त बिता रहे हैं। ऐसे में इन तस्वीरों के सामने आने से एक बार फिर खबरों का बाजार गर्म हो गया है।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1548921701052055552?ref_src=twsrc%5Etfw
विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ का बर्थडे मनाने के लिए मालदीप में एक प्राइवेट पार्टी रखी थी। जिसमें कैटरीना और विक्की के बहुत ही खास और चुनिंदा दोस्तों को इनवाइट किया गया था। जिसमें सेबेस्टियन, इसाबेल, आनंद तिवारी और मिनी माथुर, सारवरी बाघ और फैमली से विक्की के भी सनी शामिल थे।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1548922098357522433?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि कटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल, यूके के मॉडल हैं। हालांकि दोनों कभी रिश्ते को लेकर खुलकर सामने नहीं आए हैं इसीलिए अभी कुछ कहना गलत होगा। कटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्दी ही ‘मैरी क्रिसमस’, ‘फोन भूत’, ‘जी ले जरा’ और सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो