scriptIleana D’Cruz photos: इलियाना डिक्रूज के HD और HQ फोटोज | Ileana D'Cruz hot beautiful photos hot photos of Ileana D'Cruz | Patrika News

Ileana D’Cruz photos: इलियाना डिक्रूज के HD और HQ फोटोज

locationमुंबईPublished: Apr 08, 2021 08:43:31 pm

Ileana D’Cruz की हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती और फिटनेस फैंस को प्रभावित करती है। उन्हें अकेले इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। हम आपके लिए लाये है Ileana D’Cruz के HD और HQ Quality के Images और Photos

ileana_dcruz_photoshoot.jpg

मुंबई। एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज को सोशल मीडिया पर खूब फॉलो किया जाता है। उनकी हॉट एंड बोल्ड फोटोज के दीवाने हैं फैंस। इसी के चलते एक्ट्रेस के अकेले इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन से ज्यादा चाहने वाले हैं। इलियाना की फोटोज भी काफी वायरल होती हैं। इनमें उनकी फिल्मों से जुड़े फोटोज और सोशल मीडिया पर पोस्ट फोटोज/वीडियोज शामिल होते हैं। एक इंटरव्यू में इलियाना ने खुलासा किया था कि उनकी कुछ फोटोज को लोगों ने एडिट के माध्यम से ज्यादा जूम करके खास बॉडी पार्ट्स को हाईलाइट कर दिया था। ऐसे लोगों से उन्होंने इस तरह की गलत प्रैक्टिस नहीं करने की अपील की थी।

इलियाना डिक्रूज के सोशल मीडिया पर हर तरह के ड्रेसेज में फोटोज मौजूद हैं। साथ ही एक्ट्रेस बिकिनी फोटोज शेयर करने से भी परहेज नहीं करती हैं।

 

इलियाना डिक्रूज ( Ileana D’Cruz ) का beach लुक

ileana_dcruz.jpg

इस फोटो में इलियाना डिक्रूज समंदर के किनारे पोज देती नजर आ रही हैं। फैंस को उनका ये बिंदास अंदाज काफी पसंद आया था। (Photo Credit: Instagram/ileana_official/)

 

इलियाना डिक्रूज ( Ileana D’Cruz ) का हॉट अंदाज

ileana_dcruz_photo.jpg

डिजाइनर बिकिनी में इलियाना का ये फोटोशूट काफी वायरल हुआ था। फैंस के लिए ये फोटोशूट एक गिफ्ट की तरह था। (Photo Credit: Instagram/ileana_official/)

 

इलियाना डिक्रूज ( Ileana D’Cruz ) का काउगर्ल लुक

ileana_dcruz_nice_picture.jpg

इलियाना अपने लुक और ड्रेसेज को लेकर अक्सर एक्सपीरिमेंट करती देखी जाती हैं। इस फोटोशूट में एक्ट्रेस ने काउगर्ल लुक को फ्लॉन्ट किया है। (Photo Credit: Instagram/ileana_official/)

 

इलियाना डिक्रूज ( Ileana D’Cruz ) का कातिलाना अंदाज

ileana_dcruz_hot_picture.jpg

इलियाना डिक्रूज ने ये फोटोज अपने एक वेकेशन से शेयर की थीं। इन फोटोज में उनका कातिलाना अंदाज कौन मिस कर सकता है। (Photo Credit: Instagram/ileana_official/)

 

इलियाना डिक्रूज ( Ileana D’Cruz ) का बिंदास लुक

ileana_dcruz_hot_photos.jpg

पानी के बीच क्लिक करवाई ये फोटो इलियाना को खुद भी बहुत पंसद है। इसमें एक्ट्रेस को जहाज के डेक पर पोज देते देखा जा सकता है। (Photo Credit: Instagram/ileana_official/)

यह भी पढ़ें

सुहाना की स्किन कलर पोस्ट ने जीता इलियाना डिक्रूज का दिल, फोटो शेयर कर बोलीं ‘बॉडी के कई हिस्सों से थी नाखुश’

इलियाना डिक्रूज ( Ileana D’Cruz ) का बिकिनी लुक

ileana_dcruz_bikini_photo.jpg

इन बिकिनी फोटोज में इलियाना की चार्मिंग स्माइल को नजरअंदाज करना मुश्किल है। उनकी स्माइल को पसंद करने वाले फैंस की भी संख्या कम नहीं है। (Photo Credit: Instagram/ileana_official/)

 

इलियाना डिक्रूज ( Ileana D’Cruz ) का नो फिल्टर लुक

ileana_dcruz_bold_photo.jpg

इलियाना डिक्रूज उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अपनी बिना फिल्टर और फोटोशॉप की फोटोज शेयर करती हैं। इस फोटो में उनका नेचुरल लुक फैंस को खूब भाया। (Photo Credit: Instagram/ileana_official/)

यह भी पढ़ें

इंटीमेट रिलेशनशिप पर इलियाना डिक्रूज का बोल्ड बयान, कहा- ये वर्कआउट की तरह है

इलियाना डिक्रूज ( Ileana D’Cruz ) की अट्रैक्टिव स्माइल

ileana_dcruz_fun_mood_photo.jpg

इलियाना डिक्रूज भी अच्छे से जानती हैं कि उनकी स्माइल को काफी फैंस पसंद करते हैं। इसलिए एक्ट्रेस अक्सर चार्मिंग स्माइल के साथ फोटोज शेयर करती हैं। (Photo Credit: Instagram/ileana_official/)

 

इलियाना डिक्रूज ( Ileana D’Cruz ) का ब्राइडल लुक

ileana_dcruz_bride_dress.jpg

इलियाना डिक्रूज का ये फोटोशूट ब्राइडल लुक के लिए लिया गया था। दूल्हन के लिबाज में लॉन्ग ‘बूट’ और मोटरसाइकिल पर टशन से बैठना फैंस को खूब भाया था। (Photo Credit: Instagram/ileana_official/)

 

इलियाना डिक्रूज ( Ileana D’Cruz ) का साइड लुक

ileana_dcruz_hot_photo.jpg

इलियाना डिक्रूज इन फोटोज में अपना साइड लुक देती नजर आ रही हैं। साथ ही वह अपनी टोंछ बॉडी भी फ्लॉन्ट कर रही हैं। (Photo Credit: Instagram/ileana_official/)

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो