scriptबॉलीवुड एक्ट्रेस लिख रही इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर किताब…. | India australia historic test series mirzya actress saiyyami kher | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्ट्रेस लिख रही इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर किताब….

बॉलीवुड एक्ट्रेस लिख रही इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर किताब

मुंबईJan 31, 2021 / 09:42 pm

Subodh Tripathi

बॉलीवुड एक्ट्रेस लिख रही इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर किताब....

बॉलीवुड एक्ट्रेस लिख रही इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर किताब….

भारत की ऐतिहासिक जीत पर बॉलीवुड अभिनेत्री सैयामी खेर एक किताब लिखने जा रही है। दरअसल उनकी स्पोर्ट्स में विशेष रूचि है और वे क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन है। इसके कारण वे भारतीय क्रिकेट टीम की शानदार जीत के बाद से सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर कर रही है। अब वे अपना अगला कदम किताब लिखने का उठा रही है।
जानकारी के अनुसार भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच में ऐतिहासिक जीत दर्ज कराई है। टीम के कप्तान मैच के दौरान मौजूद नहीं थे और मुख्य खिलाड़ी भी चोटिल हो गए थे। इसके बावजूद भारत की टीम ने जीत हासिल कर देश का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया। इसी के साथ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी पर भी कब्जा किया।
सैयामी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मेरे एक्टिंग केरियर में भी स्पोर्ट्स की बहुत अहमियत है। जब भी मैं डाउन फील करती हूं, तो स्पोर्ट्स से ही प्रेरणा लेती हूं ।जब पहली फिल्म नहीं चली थी, उस समय मैंने दौड़ लगाई थी। मैं इतनी इमोशनल हूं कि इस ऐतिहासिक जीत पर किताब लिखना चाहती हूं। ये आंकड़ों से ज्यादा उन महान खिलाड़ियों की कहानी होने वाली है। वे इस किताब के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कई दिग्गज खिलाड़ियों से भी बात करेंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड एक्ट्रेस लिख रही इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर किताब….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो