इरफान खान आखरी बार आएंगे इस फिल्म में नजर, मोशन पोस्टर रिलीज

By: Subodh Tripathi
| Published: 28 Dec 2020, 07:48 PM IST
इरफान खान आखरी बार आएंगे इस फिल्म में नजर, मोशन पोस्टर रिलीज
इरफान खान

इरफान खान आखरी बार आएंगे इस फिल्म में नजर, मोशन पोस्टर रिलीज

अभिनेता इरफान खान भले ही दुनिया को छोड़ कर चले गए हैं। लेकिन उनकी याद फैंस के दिलों में आज भी ताजा है। अब आखरी बार इरफान फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस में नजर आएंगे। क्योंकि यह फिल्म काफी समय से रुकी हुई थी, जिसे मेकर्स ने रिलीज करने का निर्णय ले लिया है। करीब 3 साल पहले इस फिल्म का प्रीमियर स्विजरलैंड के लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में किया गया था। जिसे अब रिलीज किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के रिलीज होने की जानकारी दी है। उन्होंने फिल्म का मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "इरफान की आखिरी फिल्म #TheSongOfScorpions.....2021 में रिलीज होगी। अनूप सिंह के निर्देशन में बनी है, पैनोरमा स्पॉटलाइट और 70 एमएम टॉकीज द्वारा प्रस्तुत।"

फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स की कहानी आदिवासी महिला नूरन पर आधारित है। यह महिला बिच्छू का जहर उतारने का काम करती है। क्योंकि राजस्थान के जैसलमेर में माना जाता है कि बिच्छू का काटा 24 घंटे में ही दम तोड़ देता है। लेकिन इसका एक ही इलाज है कि अगर कोई आकर बिच्छू के जहर को गाकर उतार दे तो इंसान बच सकता है। नूरन वही कला अपनी दादी मां जुबेदा से सीखी है। इरफान खान का किरदार फिल्म में नूरन की आवाज सुनकर उस पर मोहित होता है और उसे शादी का प्रस्ताव रखता है। निर्माता इस नए साल में दिवंगत एक्टर की फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने की तैयारी में है। हालांकि इसकी रिलीज़ डेट नहीं आई है।