Irrfan की यादों मे खोईं पत्नी Sutapa Sikdar, इमोशनल पोस्ट में पति के साथ रह गई अधूरी ख्वाहिश का किया जिक्र

By: Neha Gupta
| Published: 11 Jul 2020, 08:21 AM IST
Irrfan की यादों मे खोईं पत्नी Sutapa Sikdar, इमोशनल पोस्ट में पति के साथ रह गई अधूरी ख्वाहिश का किया जिक्र
Sutapa Sikdar emotional post for Irrfan

साल 2020 पूरी दुनिया के लिए बेहद ही खराब रहा है। साथ ही बॉलीवुड के लिए बहुत काला। हाल ही में एक बार फिर सुतापा पति इरफान की यादों (Sutapa remembered memory with Irrfan) में खो गईं और उनके साथ अपनी अधूरी रह गई इच्छा का जिक्र किया।

नई दिल्ली | साल 2020 पूरी दुनिया के लिए बेहद ही खराब रहा है। साथ ही बॉलीवुड के लिए बहुत काला। इस साल एक नहीं बल्कि कई नगीनों को फिल्म इंडस्ट्री में खोया है। जिसमें से एक्टर इरफान खान भी हैं जिन्होंने 29 अप्रैल को अलविदा (Irrfan Khan death) कह दिया था। इरफान के जाने के बाद उनके परिवार और फैंस को गहरा (Irrfan family and fans) सदमा लगा। खासतौर से उनकी पत्नी सुतापा सिकदर जो अक्सर इरफान को याद किया करती हैं। हाल ही में एक बार फिर सुतापा पति इरफान की यादों (Sutapa remembered memory with Irrfan) में खो गईं और उनके साथ अपनी अधूरी रह गई इच्छा का जिक्र किया। इरफान के बच्चे बाबिल और अयान भी अपने पिता को याद कर बहुत भावुक हो जाते हैं। इरफान का परिवार उनके जाने का सदमे से अभी उभर नहीं पाया है।

सुतापा सिकदर ने पति इरफान को याद कर इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट (Sutapa emotional Instagram post) किया है। उन्होंने इरफान और बेटे बाबिल के साथ अपनी तस्वीर साझा की है। साथ ही इसमें नॉर्थ बंगाल की तीस्ता नदी जिक्र (Teesta River of North West Bengal) किया है। सुतापा के पोस्ट में पहली तस्वीर इरफान की दिखाई दे रही है जिसमें वो बाइक सही करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में खूबसूरत तीस्ता नदी दिखाई पड़ रही है। तीसरी तस्वीर में वो अपने बेटे बाबिल (Sutapa with son Baabil) के साथ कुछ बात करती हुई नजर आ रही हैं। सुतापा ने पोस्ट के कैप्शन में अपनी भावनाएं जाहिर की हैं।

उन्होंने लिखा- ये नॉर्थ बंगाल के वो दिन हैं जिन्हें यादकर मैं भावुक हो रही (Sutapa Irrfan North West Bengal trips) हूं। काश मैं इस नदी के किनारे रह पाती। नॉर्थ बंगाल की बचपन की यादें। बरसात के मौसम में जंगल की वो नम खुशबू। तीस्ता सिर्फ एक नदी नहीं है बल्कि एक पूरी कहानी है। इरफान और बाबिल के साथ करीब सिंगल के शूटिंग के लिए हम दोबारा गए थे। काश मैं बस वहां एक बार और जा पाती। सुतापा के इस इमोशनल पोस्ट पर इरफान के फैंस भी बहुत भावुक (Irrfan Khan fans emotional) हो गए। वो भी इरफान के लिए अपने प्यार को जाहिर कर रहे हैं।

Irrfan Khan
Show More