scriptक्या दूसरी बार पिता बनने वाले हैं क्रिकेटर Hardik Pandya? Natasa Stankovic क्रिसमस तस्वीर पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स | Is Hardik Pandya going to become a father for the second time | Patrika News

क्या दूसरी बार पिता बनने वाले हैं क्रिकेटर Hardik Pandya? Natasa Stankovic क्रिसमस तस्वीर पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

locationनई दिल्लीPublished: Dec 26, 2021 11:49:52 am

Submitted by:

Sneha Patsariya

हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नताशा और अपने पूरे परिवार के साथ क्रिसमस की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों के देखकर कयास लगए जाने लगे हैं कि हार्दिक पंड्या फिर से पिता बनने जा रहे हैं ।

Hardik Pandya
क्रिकेटर हार्दिक पंड्या सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और अक्सर उन्हें अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक और बेटे अगस्त्य के साथ तस्वीरें साझा करते हुए देखा जाता है। खासकर हार्दिक के उनकी पत्नी के साथ पोस्ट को लोग खूब पसंद करते हैं। क्रिसमस पर कई सेलेब्स ने अपने क्रिसमस सेलीब्रेशन के फोटे और वीडिया सोशल मीडिया पर साझा किए हैं। तो ऐसे में हार्दिक पंड्या कैसे पीछे रह सकते थे। हार्दिक ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से अपने परिवार के साथ क्रिसमस मनाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।
और यह तस्वीरें शेयर करते ही वायरल हो गई हैं। अपने बीवी बच्चों के अलावा वह अपने भाई-भाभी और अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं। लेकिन तस्वीरों में सबकी नजर नाताशा स्टेनकोविक (natasa stankovic) पर टिकी रह गई और फैंस को यह लग रहा है कि वह दोबारा मां बनने वाली हैं। आप भी देखिए खूबशूरत तस्वीरें…
कल शाम क्रिसमस के मौके पर हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या (Hardik pandya) ने आपने इंस्टाग्राम पर क्रिसमस से सेलिब्रेट करते हुए अपने परिवार के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में हार्दिक पंड्या के अलावा उनका बेटा अगस्त्य, उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक, उनके भाई क्रुणाल पंड्या, भाभी पंखुड़ी शर्मा और उनकी मां नंदिनी पंड्या नजर आ रही हैं।
इन तस्वीरों में नताशा स्टेनकोविक पिंक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इस फोटो में उन्हें देखकर फैंस को लग रहा है कि वह दोबारा मां बनने वाली हैं, क्योंकि इस तस्वीर में उनका थोड़ा पेट बाहर नजर आ रहा है। एक यूजर ने कमेंट किया कि ‘भाभाजी क्या अगस्त्य का छोटा भाई-बहन आने वाला है?’
यह भी पढ़ें

ब्लैक टॉप पहने नज़र आईं सुहाना ख़ान, फ़ोटो से नहीं हटा पाएंगे नजर

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने साल 2020 की शुरुआत में नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) को प्रोपोज करने के बाद दुबई (Dubai) में सगाई कर ली थी। इस सेलिब्रिटी कपल ने 30 जुलाई 2020 को अपने बेटे अगस्त्य (Agastya) का इस दुनिया में स्वागत किया था। इस बच्चे का जन्म गुजरात (Gujarat) के आणंद जिले के आकांक्षा अस्पताल में हुआ था। आपको बता दें हार्दिक पांड्या का बेटा अगस्त्य (Agastya) जुलाई में एक साल का हो चुका हैं।
हार्दिक पांड्या अक्सर अपने परिवार के साथ सोशल मीडिया में तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं, जिनमें इनकी मस्ती देखते ही बनती है।

यह भी पढ़ें

मम्मी करीना कपूर की गोद में हैरान-परेशान दिखे जेह, अपने क्यूट एक्सप्रेशन से जेह ने जीता सबका दिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो