scriptब्लैक टॉप पहने नज़र आईं सुहाना ख़ान, फ़ोटो से नहीं हटा पाएंगे नजर | Suhana was wearing a black top, will not be able to ignore this photo | Patrika News

ब्लैक टॉप पहने नज़र आईं सुहाना ख़ान, फ़ोटो से नहीं हटा पाएंगे नजर

locationनई दिल्लीPublished: Dec 26, 2021 11:27:43 am

Submitted by:

Manisha Verma

ब्लैक डीप नेक टॉप पहने नज़र आईं सुहाना ख़ान, फ़ोटो से नहीं हटा पाएंगे नजर। फ़ोटो में काफ़ी ख़ूबसूरत लग रही है सुहाना ख़ान। शाहरुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। सुहाना ख़ान को इंटरनेट का सेसेशन भी कहते है। सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर सुहाना ख़ान की एक बड़ी फ़ैन फॉलोइंग है।

suhana.jpg
बॉलीवुड के किंग एक्टर शाहरुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान अपनी फ़ोटोज के चलते अक्सर सुर्ख़ीयों में बनी रहती है। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर अपने फ़ैन्स के लिए शेयर किया है। जिसमे वो अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते दिख रही है। पहली फ़ोटो एक क्लब की है। जिसमें वो अपनी गर्ल गैग के साथ पार्टी करते नज़र आ रही है। वही बात दूसरी फ़ोटो की करें तो सुहाना दोस्त के साथ एक गैलरी में चलते नज़र आ रही है।
suhana_khan.jpg
ब्लैक डीप नेक टॉप पहने नज़र आईं सुहाना ख़ान काफ़ी ज़्यादा सुंदर लग रही है। फ़ैन्स को उनकी यह तस्वीर काफ़ी ज़्यादा पसंद आ रही है। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती है सुहाना ख़ान। और आए दिन अपने फ़ैन्स के लिए सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें शेयर करती रहती है। सुहाना ख़ान के तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते रहती है। शाहरुख़ ख़ान की लाड़ली बेटी सुहाना ख़ान बीते लंबे समय से ही न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही है। लेकिन वह जल्द ही भारत लौटने की तैयारी में है।
यह भी पढ़े- इन साउथ स्टार्स की डांस स्किल के सामने सलमान खान की बोलती हुई बंद, कहा- ओह नहीं

suhana_friends.jpg
सुहाना ख़ान को अक्सर न्यूयॉर्क सिटी में अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते देखा गया है। न्यूयॉर्क के सड़कों पर दोस्तों के साथ घूमना या फिर अपार्टमेंट में पार्टी करना सुहाना हर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर अपने फ़ैन्स के साथ शेयर करती है।सुहाना का इंस्टाग्राम अकाउंट पहले प्राइवेट था जो कि पिछले साल उन्होंने पब्लिक किया उसके बाद उनके फॉलोअर्स 1.9 मिलियन हो गए। सुहाना ख़ान को इंटरनेट का सेसेशन भी कहते है। सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर सुहाना ख़ान की एक बड़ी फ़ैन फॉलोइंग है।

ट्रेंडिंग वीडियो