scriptSuhana was wearing a black top, will not be able to ignore this photo | ब्लैक टॉप पहने नज़र आईं सुहाना ख़ान, फ़ोटो से नहीं हटा पाएंगे नजर | Patrika News

ब्लैक टॉप पहने नज़र आईं सुहाना ख़ान, फ़ोटो से नहीं हटा पाएंगे नजर

ब्लैक डीप नेक टॉप पहने नज़र आईं सुहाना ख़ान, फ़ोटो से नहीं हटा पाएंगे नजर। फ़ोटो में काफ़ी ख़ूबसूरत लग रही है सुहाना ख़ान। शाहरुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। सुहाना ख़ान को इंटरनेट का सेसेशन भी कहते है। सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर सुहाना ख़ान की एक बड़ी फ़ैन फॉलोइंग है।

Updated: December 26, 2021 11:27:43 am

बॉलीवुड के किंग एक्टर शाहरुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान अपनी फ़ोटोज के चलते अक्सर सुर्ख़ीयों में बनी रहती है। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर अपने फ़ैन्स के लिए शेयर किया है। जिसमे वो अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते दिख रही है। पहली फ़ोटो एक क्लब की है। जिसमें वो अपनी गर्ल गैग के साथ पार्टी करते नज़र आ रही है। वही बात दूसरी फ़ोटो की करें तो सुहाना दोस्त के साथ एक गैलरी में चलते नज़र आ रही है।
suhana.jpg
suhana_khan.jpgब्लैक डीप नेक टॉप पहने नज़र आईं सुहाना ख़ान काफ़ी ज़्यादा सुंदर लग रही है। फ़ैन्स को उनकी यह तस्वीर काफ़ी ज़्यादा पसंद आ रही है। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती है सुहाना ख़ान। और आए दिन अपने फ़ैन्स के लिए सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें शेयर करती रहती है। सुहाना ख़ान के तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते रहती है। शाहरुख़ ख़ान की लाड़ली बेटी सुहाना ख़ान बीते लंबे समय से ही न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही है। लेकिन वह जल्द ही भारत लौटने की तैयारी में है।
यह भी पढ़े- इन साउथ स्टार्स की डांस स्किल के सामने सलमान खान की बोलती हुई बंद, कहा- ओह नहीं

suhana_friends.jpgसुहाना ख़ान को अक्सर न्यूयॉर्क सिटी में अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते देखा गया है। न्यूयॉर्क के सड़कों पर दोस्तों के साथ घूमना या फिर अपार्टमेंट में पार्टी करना सुहाना हर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर अपने फ़ैन्स के साथ शेयर करती है।सुहाना का इंस्टाग्राम अकाउंट पहले प्राइवेट था जो कि पिछले साल उन्होंने पब्लिक किया उसके बाद उनके फॉलोअर्स 1.9 मिलियन हो गए। सुहाना ख़ान को इंटरनेट का सेसेशन भी कहते है। सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर सुहाना ख़ान की एक बड़ी फ़ैन फॉलोइंग है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.