script

Mouni Roy की हो गई सगाई? डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते हुए किया पोस्ट.. फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

Published: Oct 29, 2020 01:59:52 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने हाल ही में एक फोटो पोस्ट की है जिसके बाद उनकी एंगेजमेंट के चर्चे होने लगे। उन्होंने अपनी रिंग फिंगर में एक डायमंड पहने हुए फोटो पोस्ट की है इसका सच क्या है चलिए जानते हैं।

Mouni Roy post Diamond Ring photo in her ring finger

Mouni Roy posts Diamond Ring photo in her ring finger

नई दिल्ली | साल 2020 जहां कई लोगों के लिए जिंदगी का सबसे बुरा अनुभव लेकर आया वहीं बहुत लोगों को इस साल ने खुशियां भी दीं हैं। जिनमें से एक शादी है। पिछले कुछ महीनों में लगातार शादी की खबरें आती रही हैं। बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी लगातार शादी के बंधन में बंध रहे हैं। ऐसे में लोगों को किसी भी स्टार के शादी करने की खबर सुनने के बाद हैरानी नहीं हो रही है। हाल ही में टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने भी एक ऐसा पोस्ट किया कि उनके फैंस को लगा कि उन्होंने सगाई कर ली है और जल्द शादी करने जा रही हैं। अब पूरा सच क्या है चलिए आपको बताते हैं।

मौनी की डायमंड रिंग देख फैंस देने लगे बधाई

दरअसल, मौनी ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक फोटो पोस्ट की जिसमें उन्होंने डायमंड रिंग (Diamond Ring) पहनी हुई है। खास बात ये है कि ये रिंग उन्होंने एंगेजमेंट फिंगर में पहनी हुई है और फोटो में उसे ही दिखा रही हैं। फैंस उनका पहला पोस्ट पढ़ते कुछ तो उससे पहले ही कमेंट भी कर दिया। वहीं जब उनके इस पोस्ट का कैप्शन पढ़ा तो कई लोगों का दिल उदास हो गया। मौनी ने लिखा है- मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि अब भारत में भी एक ऐसी ब्रांड है, जो इंगेजमेंट रिंग बनाने में माहिर है. मुझे उनके कलेक्शन काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं. आप भी जरूर देखें. आप अपना डिजाइन कस्टमाइज भी करा सकते हैं. इसके साथ ही आपकी एक्सपर्ट्स मदद करते हैं।

0aa25d67-20aa-4fea-832f-f82fa9565878.jpg

डायमंड रिगं का सच जान फैंस हुए मायूस

तो अब आप समझ ही गए होंगे ये मौनी ने एक ब्रैंड के लिए किया था। वो डायमंड रिंग की एक कंपनी का ऐड कर रही हैं जिसकी फोटो उन्होंने पोस्ट की है। हालांकि उनके कुछ सेलेब्स फ्रेंड्स ने भी कमेंट कर कहा है कि उन्हें लगा कि मौनी ने सगाई कर ली है। जाहिर सी बात है कि इन दिनों कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स सगाई और शादी कर रहे हैं। वहीं उनके अफेयर की खबरें फिल्म ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) के साथ आ चुकी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो