scriptइस फ्लॉप मूवी का रीमेक बना रहे हैं सलमान खान? साउथ में बुरी तरह पिटी थी फिल्म | is salman khan making remake of south flop movie | Patrika News
बॉलीवुड

इस फ्लॉप मूवी का रीमेक बना रहे हैं सलमान खान? साउथ में बुरी तरह पिटी थी फिल्म

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्म दी है। सलमान खान अक्सर साउथ की फिल्मों का रीमेक बनाते हैं और हिट फिल्में देते हैं। अब एक बार फिर वो साउथ की एक फिल्म का रिमेक बनाने जा रहे हैं, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ये एक फलॉप फिल्म थी।

Sep 16, 2022 / 03:50 pm

Shweta Bajpai

is salman khan making remake of south flop movie

is salman khan making remake of south flop movie

बॉलीवुड में रीमेक बनाने का फॉर्मूला हिट माना जाता है। इन दिनों बन रहीं अधिकतर फिल्में किसी न किसी फिल्म का रिमेक हैं। इनमें कुछ फिल्में हिट हो जाती हैं तो कई फ्लॉप। बॉलीवुक का अधिक फोकस साउथ की सुपरहिट फिल्मों पर होता है। बड़े-बड़े बॉलीवुड एक्टर साउथ की सुपरहिट फिल्मों का रीमेक बनाकर बॉक्स ऑफिस पर अंधाधुंध कमा रहे हैं। इनमें आमिर खान से लेकर अक्षय कुमार तक के नाम शामिल हैं। अब इस ओर सलमाल खान ने भी एक कदम आगे बढ़ा दिया है। भाईजान भी एक साउथ फिल्म का रिमेक बनाने जा रहे हैं, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी ये कोई हिट फिल्म नहीं बल्कि फ्लॉप फिल्म है।
https://twitter.com/PawanKalyan?ref_src=twsrc%5Etfw
सलमान खान ने साउथ की एक फ्लॉप फिल्म के रिमेक का फैसला लिया है। ये फिल्म कोई और नहीं बल्कि कई दिनों ने चर्चा में बनी ‘किसी का भाई किसी की जान’ है। जी हां आपने सही सुना। भाईजान ये फिल्म साउथ की एक फ्लॉप फिल्म का रिमेक है। इस मूवी का नाम कटमरायडु (Katamarayudu) है। इसमें पवन कल्याण लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी।

सलमान खान की इस फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, दग्गुबाती वेंकटेश, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम जैसे बड़े बड़े कलाकार नजर आएंगे। मेकर्स ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म से सलमान खान का फर्स्ट लुक जारी किया था, जिसमें वो बड़े-बड़े बालों में दिखाई दे रहे थे, जिसे देख फैंस की उत्सुकता और बढ़ गई और वो फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

आलिया और रणबीर के बीच है कुछ गड़बड़?

https://twitter.com/hashtag/KisiKaBhaiKisiKiJaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पहले इस फिल्म का नाम ‘कभी ईद कभी दीवाली’ था जिसे अब बदलकर ‘किसी का भाई, किसी की जान’ कर दिया गया है। नाम के अलावा इस के स्टारकास्ट के साथ भी कई बार छेड़छाड़ की जा चुकी है। शुरुआत में कई अभिनेताओं की फिल्म में एंट्री हुई, लेकिन बाद किन्हीं कारणों से उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इनमें सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा का नाम भी शामिल था। इसके पीछे की वजह भी सामने आई थी।
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से कहा गया था कि आयुष के डायरेक्टर फरहाद सामजी संग क्रिएटिव मतभेद हुए थे, जिसके बाद सलमान खान इस मामले में पड़े। उन्होंने डायरेक्टर और आयुष दोनों से बातचीत कर इसे सुलझाने की कोशिश की थी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। सलमान ने आयुष को कहा कि अगर वे और फरहाद इस इश्यू को सुलझाने में असमर्थ हैं तो बेहतर यही होगा कि वे फिल्म छोड़ दें। इसके बाद ही आयुष ने फिल्म से दूर जाने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें – आमिर खान के भाई फैजल का खुलासा, सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर…’

Home / Entertainment / Bollywood / इस फ्लॉप मूवी का रीमेक बना रहे हैं सलमान खान? साउथ में बुरी तरह पिटी थी फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो