scriptक्या वरुण धवन बनने वाले हैं पापा? नताशा की करवाचौथ वाली तस्वीर के बाद फैंस दे रहे हैं बधाई | is-varun-dhawan-wife-natasha-pregnant-netizens-ask-after-karwachauth | Patrika News

क्या वरुण धवन बनने वाले हैं पापा? नताशा की करवाचौथ वाली तस्वीर के बाद फैंस दे रहे हैं बधाई

locationनई दिल्लीPublished: Oct 29, 2021 04:29:48 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

इसी साल 2021 में 24 जनवनरी को वरुण ने अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल से शादी की है। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में वरुण और नताशा ने अपना पहला करवाचौथ मनाया था।

varun_dhawan_natasa.jpg

varun dhawan natasa

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। पहली ही फिल्म से उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। हालांकि, फिल्मों के अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण खूब लाइमलाइट बटोरते हैं। इसी साल 2021 में 24 जनवनरी को वरुण ने अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल से शादी की है। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में वरुण और नताशा ने अपना पहला करवाचौथ मनाया था।
करवाचौथ की तस्वीरों को वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीरों में नताशा दलाल सिंपल लुक में भी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। उन्होंने पर्पल कलर का सूट पहना हुआ था। वहीं, वरुण पिंक कलर के कुर्ते में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नताशा वरुण को छलनी से देख रही हैं। उनके हाथ में पूजा की थाली है। वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों कैमरे के सामने पोज़ दे रहे हैं।
varun_dhawan_natasa_1.jpg
तस्वीर में वरुण नताशा के पेट पर हाथ रखकर पोज़ दे रहे हैं। बस इसी तस्वीर को देखकर फैंस को लग रहा है कि नताशा प्रेग्नेंट हैं। ऐसे में ये कयास लगाया जा रहा है कि वरुण जल्द ही पापा बनने वाले हैं। उनकी तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, क्या नताशा दलाल प्रेग्नेंट है? तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- बधाई हो बद्री भैया। हालांकि प्रेग्नेंसी को लेकर वरुण और नताशा में से किसी ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है।
वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म कुली नं १ में नजर आए थे। इस फिल्म को उनके पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में थीं। हालांकि, फिल्म अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसके अलावा, वरुण धवन जल्द ही फिल्म भेड़िया फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन लीड रोल में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो