scriptकियारा आडवाणी की बेस्ट फ्रेंड हैं ईशा अंबानी, दोनों की बचपन की फोटोज पर दिल हार बैठेंगे आप | Patrika News
बॉलीवुड

कियारा आडवाणी की बेस्ट फ्रेंड हैं ईशा अंबानी, दोनों की बचपन की फोटोज पर दिल हार बैठेंगे आप

8 Photos
1 year ago
1/8

बी-टाउन का पॉपुलर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा ( siddharth malhotra ) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) 6 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी करने वाले हैं, जिसे लेकर सभी एक्साइटेड हैं।

2/8

इस शादी में कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं। कियारा आडवाणी के इंडस्ट्री में कई सारे दोस्त हैं, जिनमें से एक हैं ईशा अंबानी (Isha Ambani)। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वो अपनी फ्रेंड की शादी में जैसलमेर पहुंच सकती हैं।

3/8

कम लोगों को ही पता है कि कियारा और ईशा अंबानी बेस्ट फ्रेंड्स हैं। इन्होंने साथ में पढ़ाई की है।

4/8

2018 में ईशा की आनंद पीरामल से सगाई हुई थी। इस मौके पर कियारा ने ईशा के साथ कई सारी तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों के साथ कियारा ने एक प्यारा नोट भी लिखा था। कियारा ने अपने दोस्त को टमेरी सबसे पुरानी दोस्त' कहकर बधाई दी थी।

5/8

इस बात को भी कम ही लोग जानते हैं कि कियारा आडवाणी का असली नाम कियारा नहीं बल्कि आलिया आडवाणी है। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अशोक कुमार की पोती कियारा आडवाणी का जन्म 31 जुलाई 1992 को मुंबई में हुआ था।

6/8

बॉलीवुड में डेब्यू करते वक्त सलमान खान की सलाह पर उनका नाम बदला गया था। उनके पिता जगदीप आडवाणी बिजनेसमैन और मां जेनेवीव जाफरी एक शिक्षिका हैं।

7/8

कियारा आडवाणी ने साल 2014 में फिल्म 'फुगली' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन इन्हें खास पहचान 2 साल बाद आई 'एम एस धोनी:द अनटोल्ड स्टोरी' से मिली।

8/8

अब अदाकारा सिद्धार्थ मल्होत्रा ( siddharth malhotra ) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दोनों की शादी का जश्न, प्री-वेडिंग और पोस्ट वेडिंग फंक्शन 5 फरवरी से लेकर 8 फरवरी तक चलेंगे।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.