कोरोना महामारी में जैकलिन फर्नांडीस ने की बच्चों की तारीफ

By: Sunita Adhikari
| Published: 26 Apr 2021, 11:45 AM IST
कोरोना महामारी में जैकलिन फर्नांडीस ने की बच्चों की तारीफ
Jacqueline Fernandes

एक बार फिर देश कोरोना की चपेट में है। रोजाना लाखों लोग कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं। ऐसे में कई राज्यों में कर्फ्यू लगा दिया है। लोग घरों के अंदर रहे हैं। ऐसे में जैकलिन फर्नांडीस ने बच्चों की तारीफ की है।

नई दिल्ली। इस वक्त देश कोरोना महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है। हर तरफ हाहाकार का माहौल है। रोजाना लाखों की संख्या में लोग इससे संक्रमित हो रहे हैं। ऐसे में कई राज्यों ने कुछ दिनों का लॉकडाउन लगाया हुआ है। लोग एक बार फिर घरों के अंदर रहने के लिए मजबूर हैं। इस महामारी में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने बच्चों की जमकर तारीफ की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बच्चों के घरों के अंदर रहने की सराहना की है।

बच्चों के नाम पोस्ट
जैकलीन ने अपने पोस्ट में लिखा, "हर कोई हर किसी की तारीफ कर रहा है लेकिन ये बच्चे। इन छोटे हीरोज़ ने अपने जीवन में जितना भी जाना है उससे कहीं अधिक घर के अंदर रहे हैं। उनकी पूरी दुनिया ही उलट के रह गई है। उन्हें ये सभी नियम नहीं पता थे। ऐसी जिंदगी जिसकी उन्होंने कल्पना नहीं की थी। जिन चीजों से वो प्यार करते थे उनसे वो छिन ली गई हैं। जैसे, स्पोर्ट्स, दोस्तों के साथ रहना, स्कूल जाना और सिर्फ बच्चे बनकर रहना। बड़े लोग दूसरी के अस्वस्थ होने की बात कर रहे हैं। डेथ न्यूज देख रहे हैं। ऐसे में बच्चा का दिमाग दौड़ रहा होगा। वो हर दिन उठते हैं और जो चीजें चल रही हैं उसके बावजूद आगे बढ़ रहे हैं। तो हमारे हीरोज़ के लिए: आज, कल और हमेशा के लिए।"

jacqueline_1.jpg

सेलेब्स ने किए कमेंट
जैकलिन फर्नांडीस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग उनके पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं। अब तक उनके पोस्ट पर ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। सेलेब्स भी उनके पोस्ट की तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, ‘सच है।’शिल्पा शेट्टी लिखती हैं, 'ये सच है।' वहीं, प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी कमेंट कर लिखा, ‘सबसे अच्छी बात जो मैंने पढ़ी है! मेरे बेटे को मास्क और सैनिटाइजर के बारे में पता है लेकिन अभी तक उसने पार्क में खुली हवा का एक्सपीरियंस नहीं लिया।'

जैकलीन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलिन फर्नांडीस जल्द ही फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सैफ अली खान और अर्जुन कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह कर रहे हैं। इसके अलावा, जैकलीन फिल्म ‘बच्चन पांडे’ और ‘राम सेतु’ में नजर आने वाली हैं। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में दिखेंगे।