scriptशॉर्ट्स और स्पोर्ट्स ब्रा में जान्हवी कपूर की तस्वीरों ने मचाया तहलका, दिखा एक्ट्रेस का हॉट अंदाज | janhvi kapoor viral photos in black sports bra and shorts | Patrika News

शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स ब्रा में जान्हवी कपूर की तस्वीरों ने मचाया तहलका, दिखा एक्ट्रेस का हॉट अंदाज

Published: Sep 21, 2021 09:03:01 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

फिल्मों के अलावा जान्हवी अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हाल ही में जान्हवी की जिम आउटफिट्स में तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं।

janhvi.jpg

Janhvi Kapoor

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ध़ड़क से की थी। पहली ही फिल्म से ही जान्हवी ने अपनी मासूमियत से हर किसी का दिल जीत लिया था। इसके बाद से ही वह एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर रही हैं। हालांकि, फिल्मों के अलावा वह अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हाल ही में जान्हवी की जिम आउटफिट्स में तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं।
दरअसल, जाह्नवी कपूर फिटनेस लवर हैं। उन्हें आए दिन जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। ऐसा कोई दिन नहीं जाता है जब जान्हवी अपने वर्कआउट को मिस करती हों। हर हालत में वह जिम पहुंचना नहीं भूलती हैं। अब उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।
जब उर्वशी रौतेला ने डांस करते वक्त सबके सामने उतार दिया अपना टॉप, वायरल हो रहा है वीडियो

तस्वीरों में जान्हवी ब्लैक कलर के जिम आउटफिट्स में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने ने ब्लैक कलर के रनिंग शॉर्ट्स पहने थे। इस लेयर बॉटम्स में अंदर वाइट और बाहर ब्लैक कलर का फैब्रिक स्टिच्ड था। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की मैचिंग स्पोर्ट्स ब्रा पहनी। उनका लुक बेहद स्टनिंग लग रहा था। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था।
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जान्हवी का फिगर काफी फिट होता जा रहा है। जिम आउटफिट्स में वह अपनी टॉन्ड बॉडी को अच्छे से फ्लॉन्ट कर रही हैं।
बता दें कि जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में जान्हवी ने अपना एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह बिकिनी में नजर आ रही हैं। सिल्वर कलर की बिकिनी में वह बेहद हॉट लग रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो