scriptJaved Akhtar ने किया करण जौहर का समर्थन, कहा- अगर उन्होंने अपनी पार्टी में किसानों को बुला लिया होता तो… | Javed Akhtar said if Karan johar had invited farmers in his party then | Patrika News

Javed Akhtar ने किया करण जौहर का समर्थन, कहा- अगर उन्होंने अपनी पार्टी में किसानों को बुला लिया होता तो…

locationनई दिल्लीPublished: Sep 27, 2020 07:04:52 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

ड्रग मामले को लेकर फिल्ममेकर करण जौहर की एक पार्टी पर भी सवाल उठने लगे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी इस पार्टी में भी सभी एक्टर्स ड्रग का सेवन कर रहे थे। ऐसे में अब एक्टर जावेद अख्तर ने करण जौहर का समर्थन किया है।

javed_akhtar.jpg

Javed Akhtar Tweet

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में जब से ड्रग का एंगल सामने आया है, तभी से फिल्म इंडस्ट्री पर सवाल उठने लगे है। ड्रग मामले में बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेसेज़ का नाम सामने आया है। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी ने शनिवार को पूछताछ की। वहीं, रकुल प्रीत सिंह से शुक्रवार से पूछताछ की गई थी। इसके साथ ही ड्रग मामले को लेकर फिल्ममेकर करण जौहर की एक पार्टी पर भी सवाल उठने लगे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी इस पार्टी में भी सभी एक्टर्स ड्रग का सेवन कर रहे थे। ऐसे में अब जावेद अख्तर ने करण जौहर का समर्थन किया है।
जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में कहा, ”अगर करण जौहर ने अपनी पार्टी में कुछ किसानों को भी बुला लिया होता तो टीवी चैनल्स की जिंदगी आसान हो जाती। उन्हें किसानों के प्रदर्शन और करण की पार्टी में से एक को चुनना नहीं पड़ता! ऐसा लगता है कि करण की पार्टी हमारे चैनल्स की दूसरी सबसे फेवरेट ‘पार्टी’ है।” उनके इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
https://twitter.com/Javedakhtarjadu/status/1309465099988537346?ref_src=twsrc%5Etfw
कई लोग उनके इस ट्वीट के खिलाफ बोल रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आपलोग ड्रग्स पीते रहे,देश में गंदगी फैलाते रहें,उसे दिखाया नहीं जाए? बॉलीवुड का काला सच किसे नहीं मालूम? दाऊद के बर्थडे में डांस करते हैं बॉलीवुड स्टार। फिल्मों में अंडरवर्ल्ड का पैसा लगता है, कास्टिंग काउच बॉलीवुड की हकीकत है। महिलाओं का आइटम मसाले के रूप में इस्तेमाल होता है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘मैंने सुना है तुम्हारी बेटी जोया भी ड्रग लेती है।’
https://twitter.com/pramila2710/status/1309467187959095298?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि करण जौहर की एक पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में बॉलीवुड के कई टॉप के एक्टर्स दिखाए दे रहे हैं। जिसमें दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, मलाइका अरोड़ा जैसे स्टार्स करण जौहर की पार्टी में शामिल हुए थे। वहीं, जावेद अख्तर की बेटी जोया अख्तर भी इस पार्टी का हिस्सा थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो