scriptदुबई के रेगिस्तान में जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने दिखाया बोल्ड अवतार, फोटोज हुईं वायरल | Jhanvi Kapoor and Khushi Kapoor desert Dubai Photos viral | Patrika News

दुबई के रेगिस्तान में जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने दिखाया बोल्ड अवतार, फोटोज हुईं वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 11, 2021 05:30:30 pm

Submitted by:

Archana Pandey

बॉलीवुड की फेमस कपूर सिस्टर्स जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर इस समय दुबई में वेकेशन मना रही हैं। उन्होंने दुबई से अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Jhanvi Kapoor and Khushi Kapoor desert Dubai Photos viral

Jhanvi Kapoor and Khushi Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड की फेमस कपूर सिस्टर्स जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) इस समय दुबई में वेकेशन मना रही हैं। जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने साथ-साथ फैमिली और फ्रेंड्स के साथ भी फोटोज शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने दुबई से अपनी और बहन की कुछ फोटोज शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।
इन फोटोज में जाह्नवी अपनी छोटी बहन खुशी कपूर के साथ दुबई के डेजर्ट में ATV राइड करते हुए नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है “डिजर्ट इन द डेजर्ट।” हैं। दोनों की फोटोज फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं। दोनों की फोटोज को 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं, संजय कपूर और अंशुला कपूर सहित कई सेलेब्स ने कमेंट भी दिया है।
फोटोज में दोनों बहनों का लुक एक जैसा है। दोनों ने ब्राउन कलर का क्रॉट टॉप कैरी किए हुए है। दोनों के स्लीवलेस टॉप में बस फर्क ये है कि जाह्नवी के टॉप का नेक डीप नेक है, जिसमें वह हॉट लग रही हैं। स्लीवलेस टॉप के साथ शॉर्ट्स चुना है। जाह्नवी का शॉर्ट्स जहां ब्लू हैं तो वहीं, खुशी ब्लैक शॉर्ट्स में देखाई दे रही हैं। इसी के साथ दोनों ने सिर पर स्कॉर्फ भी बांधा हुआ था। पैरों में व्हाइट स्पोर्ट्स शूज डाले इन दोनों ने अपने लुक को पूरा किया है। फैंस को कपूर सिस्टर्स की ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं।
यह भी पढ़ें

आखिर क्यों मौत से ठीक पहले सुनील दत्त ने परेश रावल को भेजा था लेटर? क्या उन्हें…

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर एक साथ छुट्टियों पर निकली हो। इसे पहले भी दोनों एक साथ काफी वक्त बिताती नजर आई है। जाह्नवी कपूर बड़ी बहन होने के नाते खुशी कपूर का पूरा ख्याल रखती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो