scriptKajol opens up on how Ajay Devgn ran away from their honeymoon | अजय देवगन ने जब बीच में ही छोड़ा था अपना हनीमून, कहा, "मैं थक चुका हूं" | Patrika News

अजय देवगन ने जब बीच में ही छोड़ा था अपना हनीमून, कहा, "मैं थक चुका हूं"

जब बॉलीवुड के पावर कपल की बात आती है तो इस लिस्ट में सबसे पहले अजय देवगन और काजोल का नाम आता है। दोनों की जोड़ियों को बी-टाउन में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। दोनों ने जब शादी की तब किसी को खबर नहीं दी, परिवार वालों की मौजूदगी में दोनों ने गुपचुप सात फेरे लिए थे। साल 1999 की 24 फरवरी को दोनों ने शादी कर ली।

Updated: January 11, 2022 01:10:25 pm

शर्मीले हीरो अजय देवगन बहुत कम बात करते हैं लेकिन जब अपने राज खोलते हैं तो सबको हैरान कर देते हैं। उन्होंने अपने हनीमून को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। शादी के बाद जब दोनों कपल हनीमून के लिए रवाना हुए, तो एक दिलचस्प घटना हुई। इस दिलचस्प कहानी का खुलासा काजोल और अजय ने 'द कपिल शर्मा शो' में किया। बता दें, दोनों की प्रेम कहानी फिल्म 'हलचल' के सेट से शुरू हुई। सेट पर काजोल बड़ बड़ बोलती रहती और अजय चुपचाप बैठे रहते और यही से अजय बड़बोली काजोल को भा गए और दिल में हलचल मचा गए। दोनों को इस फिल्म की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया, मगर दोनों में से किसी ने अपने दिल की बात जुबां पर न ला सके।
अजय देवगन ने जब बीच में ही छोड़ा था अपना हनीमून, कहा, "मैं थक चुका हूं"
अजय देवगन ने जब बीच में ही छोड़ा था अपना हनीमून, कहा, "मैं थक चुका हूं"

काजोल ने बताया, "मैं शॉट के लिए रेडी थी। मैंने पूछा क‍ि मेरा हीरो कहां है? किसी ने अजय की तरफ इशारा किया। वह कोने में चुपचाप बोर इंसान की तरह बैठे थे। मिलने से 10 मिनट पहले तक मैं अजय के बारे में बि‍चिंग कर रही थी।" फिल्म के सेट पर इनकी दोस्ती बढ़ी और इनके बीच बातों का सिलसिला शुरू हो गया। दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। इस बीच ना अजय ने काजोल को प्रपोज किया ना काजोल ने अजय को। दोनों बस एक-दूसरे की आंखों की भाषा समझते थे।

काजोल ने आगे बताया, "हम डिनर के लिए जाते थे। अजय जुहू में रहते थे और मैं साउथ बॉम्‍बे में, इसलिए हमारा आधे से ज्‍यादा वक्‍त कार में ही बीता। मेरे दोस्तों ने मुझे अजय के लिए वॉर्न भी किया था। उनकी छवि बाकियों के साथ कुछ और थी, अजय मेरे लिए अलग थे।" अजय और काजोल की डेटिंग करीब 5 सालों तक चली और फिर काजोल ने उस वक्त अजय से शादी की जब उनका करियर परवान पर था। करियर से ज्यादा काजोल ने अपने प्यार को तवज्जो दिया और 24 फरवरी 1999 को अजय से मराठी रीति रिवाजों के साथ शादी रचा ली।


अजय ने बताया कि उन्होंने आजतक कभी काजोल को प्रपोज नहीं किया क्योंकि उन्हें लगा कि इसकी कोई जरूरत ही नहीं है। काजोल खुद से ही शादी के लिए राजी हो गईं थीं। मगर शादी के बाद जब दोनो हनीमून के लिए रवाना हुए तो काजोल ने एक शर्त रख दी।

काजोल ने बताया, "हम दो महीने के लिए हनीमून पर जाएंगे। हम आस्‍ट्रेलिया, लॉस वेगास और दूसरी जगह होते हुए 40 दिन बाद जब ग्रीस पहुंचे, तब तक अजय बिल्कुल थक चुके थे। एक सुबह अजय उठे और बोले, मुझे बुखार आ रहा है और तेज सिर दर्द हो रहा है। मैंने कहा, कि मैं आपको दवाइयां दे देती हूं। लेकिन अजय बार-बार यही कह रहे थे, मेरी तबियत ठीक नहीं है। फिर मैंने उनसे पूछा, मैं क्या करूं ये बताओ? तब उन्होंने कहा कि, 'घर चलो'। मैंने पूछा 'सिर दर्द के लिए घर वापस चलें?' तो उन्होंने कहा मैं बहुत थक चुका हूं, बस घर चलो। ऐसे में हम बीच हनीमून से मुंबई वापस आ गए।"


अजय देवगन ने बताया, "मैंने तो आधे घंटे में शादी की थी, वो भी अपने घर की छत पर। कमरे से बाहर निकला शादी की और वापस कमरे में चला गया था। हनीमून के लिए मैंने और काजोल ने 2 महीने की छुट्टी ली थी, लेकिन मैं अपने हनीमून से एक महीने में ही भाग कर वापस आ गया था। दरअसल 2 महीने की छुट्टी ज्यादा लगने लगी थी।"

अजय-काजोल ने अपनी शादी की खबर मीडिया को तो दे दी थी मगर समारोह को गुप्त ही रखा। दरअसल, उन्होंने मीडिया को गलत एड्रेस बता दिया था। खुद इस बारे में काजोल ने बताया कि, "मुझे यकीन था कि यदि मैंने नहीं बताया तो ये लोग वेन्‍यू का पता लगा लेंगे। इसलिए मैंने पहले ही उन्‍हें गलत एड्रेस दे दिया।" आगे काजोल ने कहा था, "फेरों के वक्त अजय बहुत जल्‍दी में थे। वह पंडित से जल्‍दी-जल्‍दी करने को कह रहे थे। उन्होंने तो पंडित को घूस भी देने की पेशकश की थी।"


वैसे बता दें कि अजय काजोल की पहली फिल्म हलचल तो सिनेमा घरों में फ्लॉप रही लेकिन इन दोनों के बीच कुछ ऐसी केमिस्ट्री थी जिसे कई प्रोड्यूर्स ने अपनी फिल्मों में भुनाया। अजय देवगन और काजोल की जोड़ी 'गुंडाराज इश्क', 'प्यार तो होना ही था', 'दिल क्या करे', 'यू मी और हम' और 'राजू चाचा' जैसी फिल्मों में देखने को मिली। काजोल और अजय एक बेटा और बेटी के पेरेंट्स हैं। आम कपल्स की तरह इनकी जिंदगी में भी नोक-झोंक होती रहती हैं लेकिन शादी के 23 साल बाद भी इनका प्यार बरकरार है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Antrix-Devas deal पर बोली निर्मला सीतारमण, यूपीए सरकार की नाक के नीचे हुआ देश की सुरक्षा से खिलवाड़Delhi Riots: दिलबर नेगी हत्याकांड में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 6 आरोपियों को दी जमानतDelhi: 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्टUP Election 2022 : टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोये वरिष्ठ नेता ने छोड़ी भाजपा, बोले- सीएम योगी भी जल्द किनारे लगेंगेपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशइन सेक्टरों में निकलने वाली हैं सरकारी भर्तियां, हर महीने 1 लाख रोजगारमहज 72 घंटे में टैंकों के लिए बना दिया पुल, जिंदा बमों को नाकाम कर बचाई कई जानतीसरी लहर ने तीन महीने पहले पैदा किया ऑफ सीजन का खतरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.