script

अजय को मिल गई ‘तानाजी’ के लिए हिरोइन, 10 साल बाद इस एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

locationमुंबईPublished: Oct 02, 2018 03:50:28 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

ये दोनों आखिरी बार 2008 में आई फिल्म ‘यू मी और हम’ में साथ नजर आए थे

Ajay Devgn

Ajay Devgn

अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ पर काम कर रहे हैं। यह फिल्म उनके दिल के करीब है। हाल ही में इस पीरियड ड्रामा फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। निर्माता इस फिल्म को भव्य तरीके से फिल्माना चाहते हैं। इसलिए वे इसकी शूटिंग और लोकेशन्स में किसी तरह की कोई कमी नहीं छोडऩा चाहते। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, निर्माताओं ने फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई में पांच सेट बनवाए हैं। दिलचस्प बात यह है कि इन पांचों सेट को बनाने के लिए ‘तानाजी’ के निर्माताओं ने 7 करोड़ रुपए की भारी भरकम राशि खर्च की है।

महत्वपूर्ण किरदार में होंगी काजोल:
रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की करीबी सूत्रों का कहना है, ‘हां मुंबई में ‘तानाजी’ की शूटिंग के लिए पांच सेट बनकर तैयार हो रहे हैं और लगभग उन पर 7 करोड़ रुपए खर्च होंगे। इन सेट्स की झलक फिल्म में देखने को मिलेगी। हालांकि अब तक फिल्म में बारे में और अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन इसके साथ ही ‘तानाजी’ को लेकर एक और दिलचस्प खबर सामने आ रही है। वो है फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में अजय देवगन की पत्नी काजोल भी होंगी।

अजय को मिल गई 'तानाजी' के लिए हिरोइन, 10 साल बाद इस एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

कहा जा रहा है कि वह ‘तानाजी’ में एक दमदार किरदार निभाती नजर आएंगी। बता दें कि अगर ऐसा होता है तो अजय और काजोल की जोड़ी 10 साल बाद पर्दे पर साथ दिखाई देगी। ये दोनों आखिरी बार 2008 में आई फिल्म ‘यू मी और हम’ में साथ नजर आए थे। फिल्म से जुड़ी टीम के मुताबिक, काजोल ‘तानाजी’ की स्टारकास्ट को ज्वॉइन कर चुकी हैं और वह इस फिल्म में अजय देवगन के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। हालांकि, अभी तक उनके किरदार को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन उनका किरदार बहुत ही महत्वपूर्ण होगा।

अजय को मिल गई 'तानाजी' के लिए हिरोइन, 10 साल बाद इस एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

काजोल की भूमिका का खुलासा नहीं:
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय देवगन फिल्म्स के साथ ‘तानाजी’ का निर्माण टी-सीरीज कर रही है। हालांकि, अब तक टी-सीरीज के सदस्यों ने इस बात पर चुप्पी साध रखी है। प्रोडक्शन हाउस से जुड़े लोगों ने अभी तक फिल्म के बारे में बहुत अधिक जानकारी नहीं दी है। फिल्म में काजोल की भूमिका और उनकी कास्टिंग के बारे में भी अभी घोषणा होना बाकी है।

आने वाली फिल्में:
‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ एक एक्शन फिल्म होगी और अजय देवगन फिल्म में लीड किरदार में नजर आएंगे। ओम रावल इस फिल्म का निर्देशन करेंगे जो अगले साल नवंबर में रिलीज होने की उम्मीद है। बात करें काजोल के वर्क फ्रंट की तो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ 12 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। वहीं अजय देगवन ‘सन ऑफ सरदार 2’, ‘लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म’, ‘टोटल धमाल’ और ‘चाणक्य’ में धमाल मचाते नजर आएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो