सलमान खान को कमाल आर खान ने दी करियर बर्बाद करने की धमकी!

By: Shweta Dhobhal
| Published: 30 May 2021, 04:43 PM IST
सलमान खान को कमाल आर खान ने दी करियर बर्बाद करने की धमकी!
Kamal R Khan tweeted against Salman Khan that he will ruin his career

सलमान खान और कमाल आर खान का मामला इन दिनों काफी बढ़ता जा रहा है। अब केआरके ने ट्वीट करते हुए सलमान को उनका करियर बर्बाद करने की धमकी दे डाली है।

नई दिल्ली। फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान और एक्टर सलमान खान के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। जहां केआरके की हरकतों से तंग आकर सलमान खान उनके खिलाफ केस दर्ज करवा चुके हैं। वहीं केआरके हैं कि ट्वीट के माध्यम से अभी भी सलमान पर जमकर निशाना साधते जा रहे हैं। केआरके ने अब अपने लेटेस्ट ट्वीट में बिना किसी का नाम लेते हुए करियर बर्बाद करने की धमकी दे डाली है।

Kamal R Khan

केआरके का लेटेस्ट ट्वीट

कमाल आर खान ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में दावा किया है कि वह सलमान खान को बर्बाद कर देंगे। इस ट्वीट में केआरके लिखते हैं कि 'उन्होंने बहुत लोगों का करियर बर्बाद किया है। जिसने भी उसके खिलाफ बात की है वो बर्बाद हुआ है। अब मैं उसका करियर बर्बाद कर दूंगा। मैं इस इंसान को सड़क पर ले आऊंगा।' केआरके का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे आपको बता दें सलमान के अलावा केआरके सिंगर मीका सिंह भी पंगा ले चुके हैं। मीका सिंह ने भी जवाब देते हुए कहा था कि 'वह कोई केस नहीं करेंगे। सीधा झापड़ मारेंगे।'

 

क्या है पूरा मामला

दरअसल, हुआ ये था कि केआरके ने सलमान खान की फिल्म 'राधे' का रिव्यू किया था। फिल्म का रिव्यू करते हुए केआरके ने जमकर सलमान खान पर तंज कसे। उन्होंने साफ शब्दों में कहा था कि 'सलमान खान की यह फिल्म घटिया है।' कमाल आर खान के ये कहने के बाद सलमान खान खुद को रोक नहीं पाएं और उन्होंने केआरके खिलाफ केस दर्ज करवा दिया। हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि केआरके को जो नोटिस सलमान ने भेजा है उसकी वजह उनकी फिल्म का रिव्यू करना नहीं है।

बीइंग ह्यूमन को लेकर कही थी गलत बात

सलमान खान की टीम का कहना है कि 'केआरके के खिलाफ जो केस दर्ज कराया गया है उसकी वजह है बीइंग ह्यूमन। कमाल आर खान ने सलमान खान के ब्रांड बीइंग ह्यूमन के लिए काफी गलत बातें कही हैं। जिसकी वजह से सलमान को यह कदम उठाना पड़ा। इस केस से फिल्म राधे के रिव्यू से कोई लेना-देना नहीं है।' वहीं मीका सिंह का कहना था कि 'वह भाईजान से इसलिए नाराज़ है कि उन्होंने यह केस करने में देरी क्यों कर दी। उन्हें तो कमाल आर खान के खिलाफ बहुत पहले ही केस कर देना चाहिए था।' केआरके, सलमान खान और मीका सिंह के बीच कोल्ड वॉर जारी है।

Salman Khan