वायरल वॉट्सएप चैट को लेकर रिया पर भड़की यह एक्ट्रेस,ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी

By: Mahendra Yadav
| Published: 10 Aug 2020, 10:22 AM IST
वायरल वॉट्सएप चैट को लेकर रिया पर भड़की यह एक्ट्रेस,ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी
वायरल वॉट्सएप चैट को लेकर रिया पर भड़की यह एक्ट्रेस,ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी

सोशल मीडिया पर एक चैट वायरल हो रही है, जो रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह के बीच की बताई जा रही है। इस चैट में अभिनेता ने अपनी बहन को लेकर चिंता व्यक्त की है और रिया के परिवार की तारीफ की है। बताया जा रहा है कि इस चैट के स्क्रीनशॉट रिया ने ही शेयर किए हैं।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में रोजाना नई—नई बातें सामने आ रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक चैट वायरल हो रही है, जो रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह के बीच की बताई जा रही है। इस चैट में अभिनेता ने अपनी बहन को लेकर चिंता व्यक्त की है और रिया के परिवार की तारीफ की है। बताया जा रहा है कि इस चैट के स्क्रीनशॉट रिया ने ही शेयर किए हैं। इस चैट को लेकर टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि भाई—बहनों में झगड़े होते रहते हैं, इसमें कोई बड़ी बात नहीं है।

काम्या ने ट्वीट कर लिखा,'वह (रिया चक्रवर्ती) साबित क्या करना चाहती है? भाई—बहन में झगड़े होना कोई बड़ी बात नहीं है। सबसे जरूरी बात कि उस वक्त सुशांत तुम्हारे साथ रह रहा था न कि अपनी बहन के साथ।' साथ ही काम्या ने रिया पर सुशांत के पैसे हड़पने को लेकर कहा कि सुशांत के सारे क्रेडिट कार्ड्स रिया ने यूज किए उसकी बहन ने नहीं। चोर की दाढ़ी में तिनका। इस ट्वीट के बाद अन्य यूजर्स ने भी रिया को ट्रोल करना शुरू कर दिया। यूजर्स का कहना है कि रिया ने सुशांत के पैसों का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए किया।

वायरल वॉट्सएप चैट को लेकर रिया पर भड़की यह एक्ट्रेस,ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी

बहन के व्यवहार से चिंतित

वायरल हो रही इस चैट के अनुसार सुशांत अपनी बहन के व्यवहार को लेकर चिंतित थे। इसके अनुसार, सुशांत ने रिया के साथ चैट में बताया था कि उनकी बहन प्रियंका उनके दोस्त और रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को भड़का रही थीं और अपमानित कर रही थीं। बता दें कि सुशांत के वकील ने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि सुशांत और उनकी बहन के बीच संबंध ठीक नहीं थे।

रिया के परिवार की तारीफ
चैट में कथित तौर पर सुशांत ने रिया और उनके परिवार की तारीफ की है। चैट की शुरुआत में रिया और उनके भाई शौविक का आभार व्यक्त करते हुए लिखा है,'आपका परिवार बहुत ही बेहतरीन है। शौविक दयालु हैं और तुम भी। तुम मेरी हो और मेरे परिवर्तन की उचित वजह हो।' आगे चैट में सुशांत ने कथित तौर पर लिखा है कि यह उनके लिए खुशी की बात होगी कि रिया के परिवार जैसे लोग अभिनेता के आस—पास हैं।


सोने की कोशिश कर रहा हूं

इस चैट के एक अन्य स्क्रीनशॉट में सुशांत ने रिया के लिए लिखा,'तुम मुस्काराओं, ऐसे तुम अच्छी दिखती हो। अब मैं सोने की कोशिश कर रहा हूं। उम्मीद करता हूं कि मुझे भी जमीला जैसे सपने आए। क्या यह अद्भुत होगा? बाय।' रिया ने जवाब में लिखा था, 'सो जाओ,फ्लाइट लैंड करने के बाद तुम्हें कॉल करूंगी। सो जाओ बॉय।'

Show More