Kangana Ranaut को 'तांडव' विवाद पर ट्वीट करना पड़ा भारी, डिलीट करके देनी पड़ी सफाई

By: Neha Gupta
| Published: 20 Jan 2021, 08:34 AM IST
Kangana Ranaut को 'तांडव' विवाद पर ट्वीट करना पड़ा भारी, डिलीट करके देनी पड़ी सफाई
Kangana Ranaut

  • तांडव विवाद पर ट्वीट करने के बाद कंगना रनौत ने किया डिलीट
  • डिलीट करने के बाद सफाई में किया दूसरा ट्वीट
  • ट्विटर से गायब हैं अब दोनों ट्वीट

नई दिल्ली | डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) के निर्देशन में बनी वेब सीरीज तांडव (Tandav) बुरी तरह से विवादों में फंसी हुई है। भगवान शिव और राम का अपमान करने को लेकर वेब सीरीज को बैन किए जाने की मांग की जा रही है। मामला सरकार तक पहुंचने के बाद सोमवार को अली अब्बास जफर ने ट्विटर के जरिए माफी मांगी थी। जिसपर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तांडव को लेकर कुछ ट्वीट किए थे और माफी पर सवाल उठाते हुए पूछा था कि अल्लाह का मजाक उड़ाने की हिम्मत है?

इसके बाद कंगना ने कई ट्वीट जिसमें से एक उन्हें डिलीट भी करना पड़ा। इतना ही नहीं बेबाक कंगना को विवादित ट्वीट डिलीट करने के बाद सफाई भी देनी पड़ गई। दरअसल, कंगना ने कुछ विवादित बाते करते हुए भगवान श्री कृष्ण का नाम अपने ट्वीट में मेंशन किया था। जिसके बाद उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया जाने लगा। कुछ यूजर्स ने उन्हें खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी।

kangana_tweet2.png

फिर कंगना ने अपनी सफाई पेश करते हुए ट्वीट किया और लिखा- जो लिब्रु डर के मारे मम्मी की गोद में रो रहे हैं, वो ये पढ़ लें मैंने तुम्हारा सिर काटने के लिए नहीं कहा, इतना तो मैं भी जानती हूं की इंसेक्ट्स या वर्म्ज के लिए पेस्टिसाइड चाहिए होता है।

kangana_tweet1.png

कंगना रनौत ने जिस ट्वीट को डिलीट किया उसमें उन्होंने लिखा था- क्योंकि भगवान कृष्ण ने भी शिशुपाल की 99 गलतियों को माफ कर दिया था। पहले शांति फिर क्रांति। अब उनके सिर काटने का समय है, जय श्री कृष्ण। बता दें कि तांडव पर मचे बवाल के बाद मेकर्स ने विवादित सीन्स को हटाने का फैसला किया है। दोबारा माफी मांगकर इस बात का ऐलान किया कि जिन सीन्स से लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है उन्हें वेबसीरीज से हटाया जाएगा।