scriptपिंक आउटफिट में कंगना रनौत का दिखा ग्लैमरस अंदाज, वायरल हुई ये खूबसूरत तस्वीरें | Kangana Ranaut Looks Stunning In Pink Outfit Pics Goes Viral | Patrika News

पिंक आउटफिट में कंगना रनौत का दिखा ग्लैमरस अंदाज, वायरल हुई ये खूबसूरत तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: Jul 01, 2021 05:08:40 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए रवाना हो गई हैं। कंगना को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां उनके लुक ने सबको उनका दीवाना बना दिया।

Kangana Ranaut Looks Stunning In Pink Outfit Pics Goes Viral

Kangana Ranaut Looks Stunning In Pink Outfit Pics Goes Viral

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर विवादों में घिरी हुई दिखाई देती हैं। काफी समय से वो अपने पासपोर्ट को लेकर परेशान चल रही थीं। वहीं एक्ट्रेस की इस समस्या का समाधान मिलने पर एक्ट्रेस बुडापेस्ट के लिए रवाना हो गई हैं। एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां उनकी पिंक आउटफिट ने सबका ध्यान खींचा। कंगना का धाकड़ अंदाज उनके लुक में भी देखने को मिला।

rana_1.jpg

फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग के लिए निकली कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस मुंबई से बुडापेस्ट के लिए रवाना हो गई हैं। जहां वो अपनी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग शुरू करेंगी।

 

यह भी पढ़ें

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को ‘तू’ कहने पर दर्ज हुई Kangana Ranaut के खिलाफ शिकायत, दफ्तर तोड़ने पर बनाया था वीडियो

rana_2.jpg

कंगना के मॉर्डन लुक ने बनाया सबको दीवाना

वैसे तो अक्सर जब भी कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता था वो इंडियन आउटफिट यानी कि साड़ी पहने हुए दिखाई देती हैं। वहीं इस बार के लुक ने सबका दिल जीत लिया।

rana_3.jpg

कंगना रनौत का शानदार एयरपोर्ट लुक

बीते दिन यानी कि बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पर पिंक कलर की आउटफिट में देखा गया है। कंगना ने अपनी ड्रेस से मैच करते हुए पिंक कलर की सैंडल्स भी पहनी हुई थी।

 

यह भी पढ़ें

जया बच्चन के तीखे बयान पर कंगना रनौत का पलटवार, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर पूछा ‘श्वेता बच्चन के साथ ऐसा होता तब भी यही कहती आप? ‘

rana_4.jpg

कटआउट स्लीवस ड्रेस में कंगना दिखीं बेहद खूबसूरत

कटआउट स्लीवस ड्रेस में कंगना बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। साथ ही उन्होंने लुक को और भी स्टाइलिश बनाने के लिए लाइट पिंक कलर का कोट भी पहना हुआ था। जिसमें वो काफी ग्लैमरस नज़र आ रही थीं।

rana_5.jpg

कंगना का मैंचिग पर्स और शेड्स

मॉर्डन आउट के साथ कंगना ने मिनिमल मेकअप किया था। साथ ही मैचिंग का पर्स लिया था। साथ ही और कंगना ने शेड्स भी पिंक कलर के पहने थे। साथ ही हमेशा की तरह उन्होंने अपने बालों का बन बनाया था। पोज देते हुए

rana_6.jpg

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्में

आपको बता दें काफी समय से कंगना अपने पासपोर्ट को लेकर परेशान चल रही थीं। जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने सारे पेपर्स पूरे किए और उसी के बाद उन्हें विदेश यात्रा करने का मौका मिला। जल्द ही कंगना फिल्म थलाइवी, तेजस और धाकड़ में नज़र आएंगी। फिल्म थलाइवी की शूटिंग पूरी हो चुकी है। साथ ही फिल्म का ट्रेलर भी आउट हो गया है। जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो