script

Kangana Ranaut ने फिल्म तेजस को लेकर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से की खास बातचीत, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं वायरल

Published: Dec 14, 2020 11:41:55 am

Submitted by:

Neha Gupta

कंगना रनौत ने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकात
फिल्म तेजस को लेकर की खास बातचीत
कंगना की तस्वीरें हुई वायरल

Kangana Ranaut met Defence Minister Rajnath Singh

Kangana Ranaut met Defence Minister Rajnath Singh

नई दिल्ली | बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया (Social media) पर कितनी एक्टिव रहती हैं इस बात से हर कोई वाकिफ है। वो आए दिन अपने ट्वीट के कारण विवादों में बनी रहती हैं। अब कंगना अपनी फिल्म तेजस को लेकर ट्वीट किया है। दरअसल, कंगना ने मोस्ट अवेटेड फिल्म तेजस के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) से मुलाकात की है। कंगना ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें राजनाथ सिंह भी दिखाई दे रहे हैं। कंगना के ये फोटोज फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं। वो उनकी फिल्म तेजस की शुरुआत के लिए उन्हें ढेरों बधाइयां दे रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/Tejas?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल (Kangana Ranaut Twitter) पर ट्वीट करते हुए लिखा- आज टीम तेजस (Tejas) ने माननीय रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह जी से मुलाकात की और उनका आर्शीवाद लिया। हमने फिल्म तेजस की स्क्रिप्ट इंडियन एयरफोर्स के साथ भी शेयर की है और कुछ अनुमति मांगी है। जय हिंद। कंगना के साथ इस मीटिंग में उनकी बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल भी मौजूद थीं। कंगना के इस ट्वीट पर उनके फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं कई उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। बीजेपी के नाम पर कंगना को यूजर्स आड़े हाथों ले रहे हैं। हालांकि कंगना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1338139725006209024?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि कुछ वक्त पहले फिल्म तेजस से कंगना का एक लुक सामने आया था। इस फिल्म के लिए कंगना ने काफी मेहनत भी की है। फिल्म में कंगना एक एयरफोर्स पायलट का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्मों के साथ-साथ कंगना कई और मुद्दों पर भी ध्यान दे रही हैं। कंगना ने हाल ही में कहा था कि वो एक भव्य मंदिर का निर्माण करवाएंगी। जिसको लेकर उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था।

ट्रेंडिंग वीडियो