scriptKangana Ranaut ने संजय दत्त से की मुलाकात, अच्छी सेहत के लिए की कामना, लोग बोले- दिल टूट गया | kangana ranaut met sanjay dutt pray for good health users trolled | Patrika News

Kangana Ranaut ने संजय दत्त से की मुलाकात, अच्छी सेहत के लिए की कामना, लोग बोले- दिल टूट गया

Published: Nov 27, 2020 03:33:13 pm

Submitted by:

Neha Gupta

कंगना रनौत ने संजय दत्त से की मुलाकात
संजय दत्त के अच्छे स्वास्थ्य के लिए मांगी दुआ
लोगों ने कंगना को संजय से मिलने पर किया ट्रोल

Kangana Ranaut and Sanjay Dutt

Kangana Ranaut and Sanjay Dutt

नई दिल्ली | बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बेबाक बोल के कारण विवादों में फंस जाती हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन अपने ट्वीट के चलते यूजर्स उन्हें ट्रोल (Trolled) करते हैं। पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना ने बॉलीवुड और लगभग सभी बड़े स्टार्स को बुरी तरह से घेरा था। अब हाल ही में कंगना ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) से मुलाकात की और उनके साथ अपनी एक तस्वीर साझा की जिसको लेकर लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लिया। कंगना को ना सिर्फ लोग खरी-खोटी सुना रहे हैं बल्कि उन्हें दिखावेबाज भी कह रहे हैं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1332190382784978945?ref_src=twsrc%5Etfw

कंगना ने अपने ट्विटर पर संजय दत्त के साथ फोटो साझा की है। जिसे देखकर लोगों का गुस्सा भड़क गया है। कंगना ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- ‘जब मुझे पता चला कि हम हैदराबाद में एक ही टोटल में रुके हैं, मैं सुबह संजू सर को देखने के लिए गई कि उनकी तबीयत अब कैसी है और मुझे ये देखकर बहुत खुशी हुई कि वो पहले से भी ज्यादा हैंडसम और हेल्दी नजर आ रहे थे। हम आपकी लंबी उम्र और अच्छी सेहत के लिए कामना करते हैं। कंगना के फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीं संजय दत्त को स्वस्थ देखकर लोग खुश हो रहे हैं। लेकिन ट्रोलर्स को ये तस्वीर रास नहीं आई और उन्होंने कंगना पर तंज कसना शुरू कर दिया।

https://twitter.com/sahilkadyan01/status/1332190504079933443?ref_src=twsrc%5Etfw

एक यूजर ने लिखा- आपने ड्रग के बादशाह से मुलाकात की है। तो वहीं दूसरे ने लिखा- बस ये नहीं करना था बेबी, ऐसी क्या मजबूरी आ गई थी। लोग कंगना पर इसी तरह कमेंट करके निशाना साध रहे हैं। गौरतलब हो कि कंगना ड्रग्स को लेकर भी बॉलीवुड को घेर चुकी हैं। उन्होंने ड्रग पार्टीज को लेकर नेशनल न्यूज चैनल पर कई बड़े दावे किए थे। वहीं नेपोटिज्म को लेकर भी तंज कस चुकी हैं। बता दें कि कंगना इन दिनों थलाइवी की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं वो फिल्म धाकड़ के लिए भी कड़ी मेहनत कर रही हैं।

https://twitter.com/RetardedHurt/status/1332190690143477764?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/vijaysheth/status/1332192144174571520?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/KanganaTeam?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो