Kangana Ranaut ने संजय दत्त से की मुलाकात, अच्छी सेहत के लिए की कामना, लोग बोले- दिल टूट गया

By: Neha Gupta
| Published: 27 Nov 2020, 03:33 PM IST
Kangana Ranaut ने संजय दत्त से की मुलाकात, अच्छी सेहत के लिए की कामना, लोग बोले- दिल टूट गया
Kangana Ranaut and Sanjay Dutt

  • कंगना रनौत ने संजय दत्त से की मुलाकात
  • संजय दत्त के अच्छे स्वास्थ्य के लिए मांगी दुआ
  • लोगों ने कंगना को संजय से मिलने पर किया ट्रोल

नई दिल्ली | बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बेबाक बोल के कारण विवादों में फंस जाती हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन अपने ट्वीट के चलते यूजर्स उन्हें ट्रोल (Trolled) करते हैं। पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना ने बॉलीवुड और लगभग सभी बड़े स्टार्स को बुरी तरह से घेरा था। अब हाल ही में कंगना ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) से मुलाकात की और उनके साथ अपनी एक तस्वीर साझा की जिसको लेकर लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लिया। कंगना को ना सिर्फ लोग खरी-खोटी सुना रहे हैं बल्कि उन्हें दिखावेबाज भी कह रहे हैं।

कंगना ने अपने ट्विटर पर संजय दत्त के साथ फोटो साझा की है। जिसे देखकर लोगों का गुस्सा भड़क गया है। कंगना ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- 'जब मुझे पता चला कि हम हैदराबाद में एक ही टोटल में रुके हैं, मैं सुबह संजू सर को देखने के लिए गई कि उनकी तबीयत अब कैसी है और मुझे ये देखकर बहुत खुशी हुई कि वो पहले से भी ज्यादा हैंडसम और हेल्दी नजर आ रहे थे। हम आपकी लंबी उम्र और अच्छी सेहत के लिए कामना करते हैं। कंगना के फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीं संजय दत्त को स्वस्थ देखकर लोग खुश हो रहे हैं। लेकिन ट्रोलर्स को ये तस्वीर रास नहीं आई और उन्होंने कंगना पर तंज कसना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा- आपने ड्रग के बादशाह से मुलाकात की है। तो वहीं दूसरे ने लिखा- बस ये नहीं करना था बेबी, ऐसी क्या मजबूरी आ गई थी। लोग कंगना पर इसी तरह कमेंट करके निशाना साध रहे हैं। गौरतलब हो कि कंगना ड्रग्स को लेकर भी बॉलीवुड को घेर चुकी हैं। उन्होंने ड्रग पार्टीज को लेकर नेशनल न्यूज चैनल पर कई बड़े दावे किए थे। वहीं नेपोटिज्म को लेकर भी तंज कस चुकी हैं। बता दें कि कंगना इन दिनों थलाइवी की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं वो फिल्म धाकड़ के लिए भी कड़ी मेहनत कर रही हैं।