Kangana Ranaut ने लगाया तापसी पर उनकी नकल करने का आरोप, बोलीं- बिग बी के बाद मुझे ही कॉपी किया जाता है

By: Sunita Adhikari
| Published: 10 Jan 2021, 03:42 PM IST
Kangana Ranaut ने लगाया तापसी पर उनकी नकल करने का आरोप, बोलीं- बिग बी के बाद मुझे ही कॉपी किया जाता है
Kangana Slams Taapsee

  • कंगना रनौत और तापसी के बीच फिर छिड़ी जंग
  • कंगना ने लगाया तापसी पर उनकी नकल करने का आरोप
  • तापसी ने इशारों ही इशारों में दिया जवाब

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्मों के कारण नहीं बल्कि अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में हैं। आए दिन वह किसी न किसी बॉलीवुड स्टार या पॉलिटिशयन पर निशाना साधती रहती हैं। वहीं, बॉलीवुड के कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं, जिनकी कंगना से कतई नहीं बनती। इस लिस्ट में एक्ट्रेस तापसी पन्नू का नाम सबसे टॉप पर है। दोनों के बीच पहले भी कई मुद्दों पर ट्विटर वॉर हो चुकी है। ऐसे में एक बार फिर कंगना ने तापसी पर निशाना साधा है।

दरअसल, हाल ही में तापसी पन्नू ने अपना एक फोटोशूट करवाया है। तापसी से मिलती-जुलती एक फोटो कंगना की भी है। ऐसे में कंगना के एक फैन ने दोनों की तस्वीरों को मिलाकर लिखा कि तापसी पन्नू ने कंगना को कॉपी किया है। इसके बाद कंगना ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि तापसी उनकी बहुत बड़ी फैन हैं और वह उन्हें कॉपी करने की कोशिश करती रहती हैं। इसके अलावा कंगना ने ये भी कहा कि बिग बी के बाद उन्हें ही सबसे ज्यादा कॉपी किया जाता है।

यूजर के अश्लील कमेंट पर Rakul Preet Singh ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- तुम्हारी मां ने भी...

कंगना ने ट्वीट कर लिखा, '' हाहाहा मैं बहुत खुश हुई। वह एक मेरे सच्ची फैन हैं। उन्होंने मुझे कॉपी करने में अपनी पूरी जिंदगी निकाल दी और यह वाकई काफी इम्प्रेसिव है। वैसे भी मेरी तरह कोई भी फीमेल सुपरस्टार पॉप कल्चर को आगे नहीं लेकर जा सकी। मिस्टर बच्चन के बाद सबसे ज्यादा मुझे ही कॉपी किया जाता है।'' कंगना का यह ट्वीट अब काफी वायरल हो रहा है। साथ ही लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी इस पर दे रहे हैं।

Hrithik Roshan को भारी पड़ा था पत्नी सुजैन से अलग होना, तलाक के बाद चुकाए 380 करोड़!

वहीं, तापसी ने भी बिना नाम लिए कंगना को जवाब दिया है। कंगना के ट्वीट के बाद तापसी ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें रॉबर्ट ए हेनलेन की लाइन लिखी है। पोस्ट में लिखा हुआ है- ‘एक सक्षम और आत्मविश्वास से भरा हआ इंसान किसी भी चीज में ईर्ष्या करने में असमर्थ होता है। ईर्ष्या आमतौर पर असुरक्षा का लक्षण है।‘ इस पोस्ट के साथ तापसी ने कैप्शन में लिखा- ‘असल में अब यह हर दिन होता है।' उनके इस ट्वीट को कंगना से जोड़ा जा रहा है।