scriptये बिजनेसमैन कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला को देगा 1 लाख रुपये का ईनाम, Thappad-2 बनाने की हुई डिमांड | Kangana Ranaut Slap Controversy Update Businessman Announced He Will Give one lakh rupees to CISF constable | Patrika News
बॉलीवुड

ये बिजनेसमैन कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला को देगा 1 लाख रुपये का ईनाम, Thappad-2 बनाने की हुई डिमांड

Kangana Ranaut Slap Controversy Update: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को जिस महिला कॉन्स्टेबल ने थप्पड़ मारा था उसे एक बिजनेसमैन ने 1 लाख रुपये देने की घोषणा की है।

मुंबईJun 07, 2024 / 11:33 am

Jaiprakash Gupta

Kangana Ranaut Slap Controversy Update Businessman Announced He Will Give one lakh rupees to CISF constable
Kangana Ranaut Slap Controversy Update: बॉलीवुड एक्ट्रेस और हाल ही में मंडी से एमपी बनी कंगना रनौत कल चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली जा रही थीं। यहां पर एक महिला कॉन्स्टेबल ने उन्हें चेकिंग के दौरान जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

कंगना रनौत थप्पड़ कांड 

Kangana Ranaut Slap Controversy Update
इसे लेकर खूब कॉन्ट्रोवर्सी हुई। कंगना ने भी एक वीडियो में इस घटना के बारे में बात की। कंगना रनौत थप्पड़ कांड में लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को जिस महिला कॉन्स्टेबल ने थप्पड़ मारा था उसे एक बिजनेसमैन ने 1 लाख रुपये बतौर इनाम देने की घोषणा की है।
यह भी पढ़ें

Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस और MP कंगना रनौत को महिला ने सरेआम जड़ा थप्पड़, इस वजह से थी खफा

कौन है ये बिजनेसमैन?

ये बिजनेसमैन पंजाब के मोहाली के रहने वाले हैं। इनका नाम है शिवराज सिंह बैंस (Shivraj Singh Bains)। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए इसकी घोषणा की। उन्होंने वीडियो में पंजाबी और पंजाबी लोगों को बचाने के लिए कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर (Kulwinder Kaur) को सलाम भी किया है। यहां देखिए वीडियो:
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

Thappad-2 बनाने की हुई डिमांड

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन भी आ रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर केआरके ने तो इस थप्पड़ कांड पर तापसी पन्नू को ‘थप्पड़-2’ फिल्म बनाने की डिमांड कर दी है। साथ ही उन्होंने तापसी पन्नू से इस फिल्म में कुलविंदर कौर का रोल प्ले करने का भी आग्रह किया है। यहां देखिए उनका ट्वीट:
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला कॉन्स्टेबल किसान आंदोलन के दौरान किसानों पर कंगना के दिए बयान को लेकर नाराज थी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ये बिजनेसमैन कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला को देगा 1 लाख रुपये का ईनाम, Thappad-2 बनाने की हुई डिमांड

ट्रेंडिंग वीडियो