बॅालीवुड की क्वीन अब खेलेंगी कबड्डी! निर्देशक अश्विनी अय्यर लेकर आ रहीं बड़ी फिल्म...

बॅालीवुड की क्वीन अब खेलेंगी कबड्डी!  निर्देशक अश्विनी अय्यर लेकर आ रहीं बड़ी फिल्म...

Riya Jain | Publish: Jun, 12 2018 09:41:22 AM (IST) | Updated: Jun, 12 2018 09:44:40 AM (IST) बॉलीवुड

कंगना रनौत एक बार फिर नए अंदाज में नजर आने वाली हैं। वह जल्द ही निर्देशक अश्विनी अय्यर कि फिल्म में दिखाई देंगी।

बॅालीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर नए अंदाज में नजर आने वाली हैं। वह जल्द ही निर्देशक अश्विनी अय्यर कि फिल्म में दिखाई देंगी। खास बात यह है कि इस फिल्म में वह कबड्डी खेलती नजर आएंगी। जी हां, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंगना इस फिल्म में कबड्डी प्लेयर का किरदार अदा करेंगी।

 

kangana ranaut

इन दिनों कंगना फिल्म मेंटल है क्या की शूटिंग में व्यस्त है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग 11 जुलाई तक खत्म हो जाएगी। इसके तुरंत बाद वह लंडन से मुंबई लौट आएंगी और मणकर्णिका फिल्म का पैच वर्क खत्म करेंगी। निर्देशक अश्विनी अय्यर द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म की शूटिंग नवंबर में शुरू हो जाएगी।

कंगना ने अभी से इस फिल्म के लिए तैयारी करनी शुरू कर दी है। वह इन दिनों जमकर योगा प्रेक्टिस कर रही हैं ताकि सांस पर कंट्रोल आ सके। इतना ही नहीं अश्विनी ने भी कुछ कबड्डी के दमदार खिलाड़ियों से कंगना को यह खेल सिखाने की बात कर ली है।

 

KANGANA RANAUT

गौरतलब है कि इस साल कंगना दो बड़ी फिल्में लेकर बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली हैं। जल्द ही उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' रिलीज होने वाली है। इसके तुरंत बाद वह 'मेंटल है क्या' में राजकुमार रॅाव के साथ दमदार एक्टिंग करती दिखाई देंगी।

'मेंटल है क्या' फिल्म
इस फिल्म को निर्देशक प्रकाश कोवेलमूडी ने डायरेक्ट किया है। प्रकाश कोवेलमूडी साउथ इंडस्ट्री के काफी प्रतिष्ठित निर्देशक हैं। उन्हें तेलुगू फिल्म ‘बोमालता’ के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिल चुका है। ऐसा पहली बार होगा जब प्रकाश, कंगना और राजकुमार राव के साथ काम करने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी कनिका ढ़िल्लन ने लिखी है।

 

kangana ranaut and rajkumar rao

‘मेंटल है क्या’ की कहानी

फिल्म ‘मेंटल है क्या’ एक सायकोलॅाजिकल थ्रिलर फिल्म है। इसमें कंगना और राजकुमार एक अलग ही अंदाज में नजर आने वाले हैं। फिल्म का प्रोडक्शन एकता कपूर के बालाजी मोशन पिक्चर्स और शैलेष आर सिंह के कर्मा मीडिया बैनर तले हो रहा है।

Ad Block is Banned