scriptबॉयफ्रेंड गौतम से शादी कर रही हैं Kanika Kapoor, हल्दी में मस्त होकर झूम रहे कपल, देखें तस्वीरें | kanika kapoor and gautam wedding functions start see haldi pic | Patrika News
बॉलीवुड

बॉयफ्रेंड गौतम से शादी कर रही हैं Kanika Kapoor, हल्दी में मस्त होकर झूम रहे कपल, देखें तस्वीरें

कनिका कपूर बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर हैं। पिछले कुछ दिनों से वह अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दे कि कनिका अब अपने बॉयफ्रेंड और एनआरआई बिजनेसमैन गौतम से 20 मई को शादी रचा रही हैं। इसी बीच दोनो की कुछ तस्वीरें और वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

May 19, 2022 / 04:57 pm

Manisha Verma

बॉयफ्रेंड गौतम से शादी कर रही हैं Kanika Kapoor, हल्दी में मस्त होकर झूम रहे कपल, देखें तस्वीरें

kanika kapoor and gautam wedding functions start see haldi pic

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर इन दिनों लाइफ के बेस्ट मोमेंट्स एंजॉय कर रही हैं। बता दे कि कनिका कपूर अपने बॉयफ्रेंड और एनआरआई बिजनेसमैन गौतम से 20 मई को शादी रचा रही हैं। शादी से पहले कनिका के घर में फंक्शन्स शुरू हो गए हैं। दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन्स की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
कनिका कपूर और उनके बॉयफ्रेंड गौतम और उनके परिवार क्लोज फ्रेंड्स के साथ बैठी हैं और सभी मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। गौतम और कनिका ने एक ही कलर के आउटफिट्स पहने हैं। कनिका ने जहां लाइट गोल्डन कलर का सूट पहना है वहीं गौतम ने भी इसी कलर का कुर्ता पहना है। दोनो की जोड़ी भी दर्शको को काफी ज्यादा पंसद आ रही हैं।
इसके साथ ही दोनो की हल्दी की रसमें भी पूरी हो गई हैं। दोनो साथ में काफी ज्यादा अच्छे लग रहे हैं।कनिका का शादी के फंक्शन में डांस करते हुए भी वीडियो आया है। बता दें कि कुछ दिनों पहले कनिका ने अपने दोस्तों के साथ बैचलरेट पार्टी की थी। अपने शादी को लेकर कनिका काफी ज्यादा खुश नजर आ रही हैं।
यह भी पढ़ें

‘नाइटी में फोटो क्यों डाली?’, Janhvi Kapoor की ड्रेस देख यूजर्स कर रहे ट्रोल

kanika_gautam_1.jpg
आपको बता दे कि कनिका और गौतम साल भर से रिलेशनशिप में थे और अब दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशयल करने का फैसला लिया है। यानी कि अब कनिका और गौतम बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के बाद अब पति-पत्नी बनने वाले हैं। बता दें कि कनिका के होने वाले पति गौतम एक एनआरआई बिजनेसमैन हैं और ये कनिका की दूसरी शादी है। इससे पहले कनिका ने राज चंदोक से शादी की थी और वह भी एनआरआई बिजनेसमैन थे। दोनों के 3 बच्चे थे, लेकिन उनकी शादी चली नहीं और फिर साल 2012 में कनिका और राज का तलाक हो गया।

Home / Entertainment / Bollywood / बॉयफ्रेंड गौतम से शादी कर रही हैं Kanika Kapoor, हल्दी में मस्त होकर झूम रहे कपल, देखें तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो