कनिका कपूर को मिली बड़ी राहत, कोरोना को हराने के बाद अस्पताल से मिली छुट्टी

By: Sunita Adhikari
| Published: 06 Apr 2020, 11:01 AM IST
कनिका कपूर को मिली बड़ी राहत, कोरोना को हराने के बाद अस्पताल से मिली छुट्टी

  • कनिका (Kanika Kapoor) को काफी समय के बाद बड़ी राहत मिली है। छठी रिपोर्ट भी निगेटिव आने पर कनिका को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते कई लोगों की मौत देश में हो चुकी है। लेकिन ऐसे मामले भी हैं जिसमें कोरोना से संक्रमित मरीज पूरी तरह ठीक हुए हैं। इसमें अब बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का नाम भी जुड़ गया है। कनिका को काफी समय के बाद बड़ी राहत मिली है। छठी रिपोर्ट भी निगेटिव आने पर कनिका को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

kanika_kapoor.jpg

कनिका का लखनऊ के संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (SGPGIMS) में इलाज चल रहा था। कनिका की पहली चार रिपोर्ट लगातार पॉजिटिव आई थीं जिसके बाद उनकी पांचवी और छठी रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें छुट्टी दे दी गई।

बताया जा रहा है कि अस्पताल से छुट्टी मिलने पर कनिका (Kanika Kapoor) काफी खुश नजर आ रही थीं। उन्होंने मेडिकल स्टाफ को शुक्रिया भी किया। वहीं उन्हें लेने उनका परिवार अस्पताल में मौजूद था। हालांकि छुट्टी मिलने के बाद अभी कनिका को 14 दिन तक घर में पृथक वास में ही रहना होगा।

आपको बता दें 20 मार्च को कनिका कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। 9 मार्च को लंदन से आने के बाद कनिका कई पार्टियों में शामिल हुई थी। जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी।