scriptदो दिन बाद न्यूयॉर्क में होने वाला था Kapil Sharma का शो, पूरी हो चुकी थी तैयारी, इस विवाद के चलते हुआ पोस्टपोन | kapil sharma new york show postponed scheduling conflicts controversy | Patrika News

दो दिन बाद न्यूयॉर्क में होने वाला था Kapil Sharma का शो, पूरी हो चुकी थी तैयारी, इस विवाद के चलते हुआ पोस्टपोन

locationनई दिल्लीPublished: Jul 07, 2022 12:04:33 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) कई सालों से लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का कामकर रहा है। इस शो का नाम टीवी के टॉप शोज में शुमार है। हर घर में इसके फैंस मौजूद हैं। इसके फैंस देश में ही नहीं विदेश में भी मौजूद हैं। हालांकि कुछ समय के लिए शो ऑफएयर हुआ है। इसकी वजह है टीम का न्यूयॉर्क में होना।

kapil sharma new york show postponed scheduling conflicts controversy

kapil sharma new york show postponed scheduling conflicts controversy

असल में कपिल शर्मा शो की टीम इन दिनों विदेश में है। यहां इनके कई शो होने वाले हैं। खबरें हैं कि कपिल का 9 जुलाई को न्यूयॉर्क में शो होने वाला था जो अब आगे बढ़ा दिया गया है। इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी गई है। वहां के लोकल प्रमोटर ने इस बारे में जानकारी दी है। शो को आगे बढ़ाने की वजह एक विवाद है। इस खबर के बाद कपिल शर्मा का मान फिर चर्चा में आ गया है। ये कोई पहली बार नहीं है जब उनका नाम विवाद में आया हो इससे पहले भी उनका नाम विवादों से जुड़ चुका है।
कपिल का 9 जुलाई को न्यूयॉर्क में होने वाला शो पोस्टपोन हो गया है। वहां के लोकल प्रमोटर सैम सिंह ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शो पोस्टपोन होने की दी है. अपनी इस पोस्ट में सैम ने पोस्टपोन हुए शो को लेकर नई डेट नहीं बताई है। पोस्ट में लिखा है- द कपिल शर्मा शो जो कि 9 जुलाई को Nassau Coliseum में और 23 जुलाई को Cue Insurance Arena में होने वाला था, शेड्यूलिंग विवाद की वजह से पोस्टपोन कर दिया गया है। कपिल के इन शोज के लिए खरीदी गई टिकटें रीशेड्यूल डेट के लिए वैलिड होंगी। अगर आप रीफंड चाहते हैं, तो प्लीज जहां से टिकट ली थी वहां संपर्क करें।
bb.jpg
एक मीडिया हाउस से बात करने के दौरान सैम सिंह ने बताया कि ये हमारा आंतरिक फैसला है कि हम नई डेट की घोषणा करेंगे। इसका किसी फेक केस से ताल्लुक नहीं है।

आपको याद हो तो 2015 में नॉर्थ अमेरिका टूर कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के आरोप में Sai USA Inc ने कपिल शर्मा के खिलाफ केस फाइल कराया था। अमेरिका के जाने माने प्रमोटर अमित जेटली का आरोप है कि कपिल ने 2015 में नॉर्थ अमेरिका में 6 शोज को साइन किया था, इसके लिए कपिल को पूरा भुगतान पहले ही कर दिया गया था, लेकिन कपिल ने 6 में से एक शहर में परफॉर्म नहीं किया था। कपिल ने हमें नुकसान के भुगतान का वादा किया था। इस केस की सुनवाई आज भी न्यूयॉर्क में चल रही है। माना जा रहा है इसके तलते शो को आगे बढ़ाया गया है।
आपको बता दें कि इन दिनों कपिल शर्मा की पूर टीम विदेश दौरे पर है जहां उनके कई शो होने है। फिलहाल वो कनाडा में काफी इन्जॉय कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो