scriptफेमस होने से पहले ऐसे दिखते थे कपिल शर्मा, सालों पुरानी तस्वीरों में पहचानना मुश्किल | Kapil Sharma struggle days photo goes on social media | Patrika News

फेमस होने से पहले ऐसे दिखते थे कपिल शर्मा, सालों पुरानी तस्वीरों में पहचानना मुश्किल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 05, 2021 08:01:46 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

अब कपिल शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ये तस्वीर कपिल के स्ट्रगल के दिनों की है, जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल है। खुद कपिल शर्मा ने आज से कुछ समय पहले यह तस्वीर पोस्ट की थी।

kapil_sharma_.png

Kapil Sharma

नई दिल्ली। कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर दुनियाभर में नाम कमाया है। उनकी करोड़ों में फैन फॉलोइंग है। उनकी कॉमेडी टाइमिंग की हर कोई तारीफ करता है। टीवी पर चलने वाला उनका द कपिल शर्मा शो लोगों को फेवरिट शो है। इस शो में तमाम सेलेब्स शामिल हो चुके हैं। इस शो में कपिल अपनी कॉमेडी से हर किसी को हंसाने पर मजबूर कर देते हैं। हालांकि, फेमस होने से पहले कपिल ने अपनी जिंदगी में काफी स्ट्रगल किया है।
अब कपिल शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ये तस्वीर कपिल के स्ट्रगल के दिनों की है, जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल है। खुद कपिल शर्मा ने आज से कुछ समय पहले यह तस्वीर पोस्ट की थी।
यह भी पढ़ें

जब शाहरुख खान ने लड़कों को समझने के लिए बेटी सुहाना को दिए थे ये खास टिप्स

इस तस्वीर को कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। कपिल की ये फोटो उनके यूनिवर्सिटी के दिनों की है। फोटो में देखा जा सकता है कपिल काफी दुबले-पतले नजर आ रहे हैं। उन्होंने व्हाइट कलर की शर्ट पहनी हुई है और वह हंसते हुए नजर आ रहे हैं। उनके अगल बगल में एक महिला और एक आदमी खड़े हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कपिल ने बेहद ही प्यारा कैप्शन लिखा है।
यह भी पढ़ें

हेमा मालिनी को घमंडी समझते थे राजेश खन्ना, एक्ट्रेस बोलीं- मैंने कभी भाव नहीं दिया

कपिल ने लिखा, ‘मुझे अपनी 23 साल पुरानी फोटो मिली। गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी में आजादी प्ले खत्म होने के बाद हमने ये फोटो क्लिक की थी। मैं अपनी दाढ़ी हटाकर ये फोटो क्लिक करवाई थी। उस समय फोटो क्लिक करवाना इतना लग्जरी माना जाता था कि मैंने ये भी नहीं देखा कि मेरे चेहरे पर गम लगी है जिससे दाढ़ी को चिपकाया था। उन दिनों की याद आ रही है। जेब खाली होती थीं, लेकिन चेहरे पर हमेशा स्माइल रहती थी। सोचा आप सबके साथ ये फोटो शेयर करू। आशा है कि आप सब सुरक्षित होंगे।’ उनकी ये फोटो काफी वायरल हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो