scriptसामने आया अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी का पहला लुक, देखिए जबरदस्त वीडियो | karan johar share emraan hashmi akshay kumar selfiee first look | Patrika News

सामने आया अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी का पहला लुक, देखिए जबरदस्त वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Jan 12, 2022 06:34:23 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

करण जौहर ने धांसू फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कहा है, पेश है सेल्फी जिसमें अक्षय कुमार और इमरान हाशमी नजर आएंगे और इसे राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं। जल्दी ही इसकी शूटिंग शुरू होने जा रही है।

Akshay Kumar With Emraan Hashmi

Akshay Kumar With Emraan Hashmi

इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर अक्षय कुमार इकलौते ऐसे एक्टर हैं जो साल में 4-5 फिल्में जरूर रिलीज करते हैं। कोविड के दौरान जब हर जगह सेलेब्स घरों में बैठे थे उस दौरान भी अक्षय कुमार ने फिल्मों पर काम किया है। उनके पास खुद को बिजी रखने के हजारों बहाने हैं फिर चाहे बात फिल्मों की हो या ऐड की, वे कहीं न कहीं नजर आ ही जाते हैं। उनकी लास्ट फिल्म अतरंगी रे का खुमार लोगों से सिर से उतरा भी नहीं था कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म की झलक भी लोगों को दिखा दी है।
उन्होंने आज सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी नई फिल्म की जानकारी दी है। इस बार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम है सेल्फी। उन्होंने इसकी एक झलक लोगों के साथ शेयर की है। इस बात का ऐलान करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह सुपरहिट मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की रीमेक है।
करण जौहर ने धांसू फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कहा है, पेश है सेल्फी जिसमें अक्षय कुमार और इमरान हाशमी नजर आएंगे और इसे राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं। जल्दी ही इसकी शूटिंग शुरू होने जा रही है। बात करें अक्षय कुमार की तो पहली फोटो में उन्होंने अपनी सेल्फी शेयर करते हुए लिखा था कि सेल्फी के साथ दिन की शुरुआत करते हुए। जबकि दूसरी फोटो में उनके साथ इमरान हाशमी नजर आए थे और इसमें उन्होंने लिखा, ‘मुझे सेल्फी के लिए परफेक्ट पार्टनर मिल गया है।’
यह भी पढ़ेेंः मलाइका अरोड़ा खान ने खुद को किया घर में बंद, अर्जुन कपूर को बनाया जा रहा निशाना

गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने इस तस्वीर को फिल्म के सेट से ही साझा किया है और इसके बाद लगातार सोशल मीडिया पर उनके फैंस रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी अपनी तरह से रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘आपकी इस सेल्फी ने मेरा दिन बना दिया सर।’ एक यूजर ने लिखा, ‘सेल्फी के लिए शुभकामनाएं, ये एक बड़ी हिट होगी।’ इसके अलावा कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि उनको बड़े मियां छोटे मियां फिल्म का नाम बदलना चाहिए।
वहीं दूसरी ओर एक्टर इमरान हाशमी ने भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर इसकी फोटो शेयर की हैं। इस तरह ‘सेल्फी’ फिल्म में पहली बार एक्टिंग के दो महारती एक साथ नजर आएंगे। बता दें कि मलयालम फिल्मों के एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन सेल्फी के साथ हिंदी सिनेमा में बतौर प्रोड्यूसर एंट्री कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो