scriptKareena Kapoor ने पहना Anushka Sharma के जैसा नाइट सूट, जानें क्या है इसकी कीमत | Kareena Kapoor copied Anushka Sharma's night suit | Patrika News
बॉलीवुड

Kareena Kapoor ने पहना Anushka Sharma के जैसा नाइट सूट, जानें क्या है इसकी कीमत

Kareena Kapoor और Anushka Sharma दोनों एक ही नाईट सूट को पहने नजर आईं
दोनों के नाईट सूट की कीमत 5000 रुपये से कम नही है।

नई दिल्लीJul 27, 2020 / 03:34 pm

Pratibha Tripathi

kareena kapoor night suit

kareena kapoor night suit

नई दिल्ली। बॉलीवुड में करीना कपूर अपनी खूबसूरती के साथ साथ फैशन सैंस(Kareena kapoor Fashion Sans) के लिए भी जानी जाती है उनके हर (Kareena kapoor outfit)आउटफिट फैंस को काफी पसंद आते है। और इसी के चलते ही वो लोगों के दिलों पर राज कर रही है। एक ओर करीना(Kareena kapoor hot look) जहां अपने हॉट अंदाज से फैंस के दिलों में राज कर रही हैं, तो वही, दूसरी ओर अनुष्का भी इस मामले में किसी से कम नही हैं। अपने खास अभिनय के साथ साथ वो प्रोडक्शन में भी अपना हाथ आजमा रही है। दोनों ही एक्ट्रेसेज अपने लुक के साथ साथ फैशन स्टाइल(Anushka Sharma Fashion Style) में एक अलग पहचान कायम कर चुकी हैं। लेकिन इन दिनों ये एक्ट्रेस अपने एक आउटफिट को लेकर काफी चर्चे में है जिसमें दोनों एक ही दोनों नाईट सूट को पहने नजर आ रही हैं।

अभी हाल ही में अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma in night suit)ने अपनी डॉगी के साथ की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो (Anushka Sharma shared some photos in her kumfi nightsuit)सफेद डैन्डलायन कॉटन डिप-नैक पजामा सेट पहने नजर आई थीं। वह अपने क्यूट डॉग के साथ मस्ती करते हुए देखी गई थीं। इस नाइट ड्रेस में वो काफी खूबसूरत लग रही थीं.

वहीं करीना कपूर खान (Kareena kapoor share video)ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो हूबहू अनुष्का के नाईट सूट जैसी ड्रेस पहने नजर आईं। कमाल की बात तो ये ही कि दोनों का ब्रांड भी एक ही है। हालांकि दोनों के नाईट सूट में कुछ अंतर जरूर है लेकिन दोनों के कलर और प्रिंट एकदम एक जैसे हैं।

अब बात करें इस नाइट सूट (anushka sharma night suit price) की कीमत की तो दोनों के नाईट सूट की कीमत 5000 रुपये से कम नही है। यदि आप भी इसे खरीदना चाहते है तो इस,से भी कम कतीमत में आप खरीद सकती हैं।

बात करें अनुष्का और करीना के वर्क फ्रंट की तो दोनों इन दिनों एक्टिंग से दूर रहकर अपने प्रोडक्शन को आगे बढ़ाने में लगी हुई हैं। उनकी नेटफ्लिक्स फिल्म बुलबुल और अमेजन प्राइम की वेब सीरीज पाताल लोक को काफी पसंद किया गया।

करीना कपूर खान की अपकंमिग फिल्म फिल्म लाल सिंह चड्ढा हैं। जिसकी शूटिंग अभी बाकि है। इसके अलावा वे करण जौहर की फिल्म तख्त में भी काम कर रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Kareena Kapoor ने पहना Anushka Sharma के जैसा नाइट सूट, जानें क्या है इसकी कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो