scriptलॉन्ग डेनिम जैकेट पर करीना कपूर का स्टाइलिश लुक, फैंस को पसंद आया उनका ये अंदाज | Kareena Kapoor Khan Looks Classy In Denim | Patrika News

लॉन्ग डेनिम जैकेट पर करीना कपूर का स्टाइलिश लुक, फैंस को पसंद आया उनका ये अंदाज

Published: Dec 20, 2019 11:31:39 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

प्रमोशन के दौरान के करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) दिखीं अलग अदांज में
डेनिम-ऑन-डेनिम लुक में करीना का क्लासी लुक
‘गुड न्यूज़’ (Good Newwz) के प्रमोशन में बिजी है करीना कपूर खान

kareena.jpeg

नई दिल्ली। डेनिम-ऑन-डेनिम लुक एक सिंपल लेकिन एक कूल लुक है। जिसे कैरी कर काफी स्टाइलिश लुक आता है। वहीं अगर बात बेबो यानी की करीना कपूर खान (Kareen Kapoor Khan) की हो तो इस लुक को कैरी कर वो इसे और भी खूबसूरत बना देती हैं।

kareena_look.jpg

वैसे तो करीना अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन में जाने के लिए करीना अपने लुक की वजह से भी काफी सुर्खियां बटोरीं रही हैं। वहीं हाल ही में करीना का एक लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसे फैंस काफी पंसद कर रहे हैं।

kareena kapoor

करीना कपूर खान के अगर इस लुक के बारें में बात करें तो उन्होंने लॉन्ग डेनिम के जैकेट के साथ हाई नेक नेट बॉडीसूट टॉप के साथ ब्लू डेनिम जींस कैरी की है। वहीं इस लुक के साथ करीना ने मिनिमल मेकअप का यूज किया है। हेयर लुक उनका मैसी है। वहीं लिपस्टिक न्यूड है।

kareena kapoor makeup

वहीं ‘गुड न्यूज़’ की बात करें तो करीना के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हैं। फिल्म के के सॉन्ग और ट्रेलर के लोगों ने काफी पसंद किया। ये फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। इसके अलावा वह आमिर खान ने साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और इरफान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म ‘तख्त ’में भी नजर आएंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो