महिला दिवस पर Kareena Kapoor ने साझा की छोटे बेटे संग खूबसूरत तस्वीर, मैसेज में वूमेंस के लिए कही खास बात

By: Shweta Dhobhal
| Published: 08 Mar 2021, 01:06 PM IST
महिला दिवस पर Kareena Kapoor ने साझा की छोटे बेटे संग खूबसूरत तस्वीर, मैसेज में वूमेंस के लिए कही खास बात
Kareena Kapoor Khan Shared Pic With Her New Born Son On Women's Day

  • देशभर में मनाया जा रहा है इंटरनेशनल वूमेंस डे ( International Women's Day )
  • एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) ने स्पेशल डे पर शेयर की बेटे संग फोटो
  • मां-बेटे की ब्लैक एंड वाइट फोटो हुई सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली। जब से बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सुनाई थी। तभी से वह सुर्खियों में बनी हुईं थीं। हर कोई बेबो के बच्चे के बारें में जानना चाहता था। वहीं 21 फरवरी को जब एक्ट्रेस ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया, तब एक्ट्रेस के चाहने वालों में बेसब्री और भी बढ़ गई थी। सभी बेबो के बेटे की पहली झलक देखने का इंतजार कर रहे थे। इस बीच एक्ट्रे्स ने दूसरे बच्चे के जन्म के बाद पहली तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने एक स्पेशल कैप्शन भी लिखा है। साथ ही उनका यह पोस्ट तेजी से वायरल भी हो रहा है।

यह भी पढ़ें- 44 साल छोटी जिया खान संग जब अमिताभ बच्चन ने दिए थे बोल्ड सीन्स, जया बच्चन संग लोगों ने लगाई थी खूब फटकार

Kareena Kapoor Khan

बेटे संग शेयर की क्यूट फोटो

एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर महिला दिवस पर बेटे संग पोस्ट शेयर करते हुए एक खास मैसेज लिखा है। जिसमें वह कहती हैं कि ऐसा कुछ नहीं है जो एक महिला नहीं कर सकती है। इसी के साथ करीना ने सभी महिलाओं को वीमेंस डे की सभी को बधाई भी दी है। पोस्ट में करीना ने International Womens Day हैशटैग को भी यूज किया है। सोशल मीडिया पर करीना का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- ‘सोनू सूद फाउंडेशन’ के नाम पर लोगों संग हो रही है ठगी, एक्टर ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Kareena Kapoor Khan

शेयर की ब्लैक एंड वाइट फोटो

बेबो ने जो तस्वीर पोस्ट की है। वह ब्लैक एंड वाइट है। इस तस्वीर में उनका बेटा उनके कंधे पर सिर रखे हुए सोता हुआ नज़र आ रहा है। वहीं करीना बड़ी रही सादगी के साथ कैमरे के सामने सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में करीना ब्लैक एंड वाइट फिल्टर का यूज किया है। करीना की इस तस्वीर पर 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही कमेंट कर फैंस भी उन्हें महिला दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- मिथुन चक्रवर्ती की बेटी Dishani अपने ग्लैमरस अंदाज से रहती हैं सुर्खियां में, मिली थी कूडे़ के पास

Kareena And Saif Ali Khan

फैंस को है करीना-सैफ के दूसरे बेटे के नाम का इंताजर

आपको बता दें अभी तक सैफ अली खान और करीना ने अपने बच्चे का नाम नहीं रखा है। वहीं जब उनका दूसरा बेटा पैदा हुआ था। तब सोशल मीडिया पर बेटे के नाम को लेकर काफी चर्चा भी देखनी को मिली थी। वहीं खबरों के मुताबिक सैफ-करीना देश में फैली कोरोना महामारी के चलते अभी सुरक्षा का खास ध्यान रख रहे हैं और जैसे ही हालात थोड़े ठीक होंगे वो अपने दूसरे बेबी को सभी से मिलवाएंगे भी और उसका नाम भी फैंस संग शेयर करेंगे।

Kareena Kapoor