44 साल छोटी जिया खान संग जब अमिताभ बच्चन ने दिए थे बोल्ड सीन्स, जया बच्चन संग लोगों ने लगाई थी खूब फटकार

By: Shweta Dhobhal
| Published: 08 Mar 2021, 12:02 PM IST
44 साल छोटी जिया खान संग जब अमिताभ बच्चन ने दिए थे बोल्ड सीन्स, जया बच्चन संग लोगों ने लगाई थी खूब फटकार
Amitabh Bachchan And Jiha Khan Most controversial Bold Scene

  • अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) के फिल्मी करियर की सबसे विवादित फिल्म है निशब्द ( Nishabd )
  • फिल्म में खुद से बेहद छोटी एक्ट्रेस जिया खान ( Jiah Khan ) संग किया था रोमांस
  • लिपलॉक सीन देख भड़क उठी थीं जया बच्चन ( Jaya Bachchan ) भी

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत में अपनी दमदार एक्टिंग और आवाज़ के चलते सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) करोड़ों लोगों की जान हैं। 78 साल की उम्र में भी बिग बी का अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। सीरियस मुद्दे से लेकर कॉमेडी तक बिग बी ने अपने फैंस को खूब रुलाया और हंसाया है। वहीं उनके फिल्मी करियर में बेहद ही कम फिल्में रही हैं। जिन पर विवाद हुआ है। लेकिन अभी तक बिग बी करियर की 'निशब्द' फिल्म ऐसी फिल्म है। जिस पर अपने से छोटी अभिनेत्री संग बोल्ड सीन्स देने पर अमिताभ बच्चन को अलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें- उरी बेस कैंप पहुंचे Vicky Kaushal, भारतीय सेना संग तस्वीरें शेयर कर बोले- 'मेरे लिए है बड़ा सम्मान'

 

Jiya Khan Amitabh Bachchan

फिल्म 'निशब्द' में किया था छोटी एक्ट्रेस संग काम

वैसे तो अमिताभ बच्चन के हर एक काम को सराहया गया है, लेकिन साल 2007 में उनकी एक निशब्द आई थी। जिसे हाल ही में पूरे 14 साल हो गए हैं। इस फिल्म की कहानी लोलिता उपन्यास और हॉलीवुड फिल्म 'अमेरिकन ब्यूटी' से प्रेरित होकर बनाई गई थी। फिल्म में अमिताभ के अपोजिट उनसे 44 साल छोटी एक्ट्रेस जिया खान दिखाईं दी थीं। जिनके साथ बिग बी ने कई बोल्ड सीन्स दिए थे। फिल्म में जिया संग अमिताभ के बोल्ड सीन्स देख दर्शक काफी नाराज़ हो गए थे। जिसकी वजह से लोगों ने अमिताभ बच्चन को खूब खरी-खोटी सुनाई थी।

Amitabh Bachchan Jiya Khan

'निशब्द' में दिखाया गया शादीशुदा मर्द संग रोमांस

फिल्म निशब्द की कहानी के बारें में बात करें तो इसमें अमिताभ बच्चन शादीशुदा शख्स का रोल निभाते हुए नज़र आए थे। वहीं फिल्म में उनकी बेटी की दोस्त के रोल में जिया नज़र आई थीं। कहानी में दिखाया जाता है कि अमिताभ अपनी बेटी की दोस्त की ओर आकर्षित हो जाते हैं। जिसके साथ उनके कई लव सीन्स शूट किए थे। बताया जाता है कि महज 20 दिनों में ही इस फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया गया था।

यह भी पढ़ें- ‘सोनू सूद फाउंडेशन’ के नाम पर लोगों संग हो रही है ठगी, एक्टर ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Amitabh Bachchan Jaya Bachchan

जया बच्चन भी हुईं थी अमिताभ बच्चन से नाराज़

फिल्म में एक सीन ऐसा था। जिसे देख सभी हैरान हो गए थे। दरअसल, फिल्म में जिया और अमिताभ के बीच एक लिपलॉक सीन था। जिसे दर्शक काफी भड़क गए थे। दर्शकों के गुस्से के साथ-साथ बिग बी को पत्नी जया बच्चन का भी गुस्सा देखने को मिला था। बताया जाता है कि यह सीन देखने के बाद जया अमिताभ बच्चन से काफी नाराज़ हो गई थीं।

Jaya Bachchan