पिता रणधीर कपूर को लेकर करीना कपूर का बड़ा खुलासा, बताया कैसे कपूर फैमिली से नहीं मिला कभी सपोर्ट

By: Shweta Dhobhal
| Published: 12 Jun 2021, 02:29 PM IST
पिता रणधीर कपूर को लेकर करीना कपूर का बड़ा खुलासा, बताया कैसे कपूर फैमिली से नहीं मिला कभी सपोर्ट
Kareena Kapoor revealed about her father Randhir Kapoor-kapoor family

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने परिवार को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उनके पिता रणधीर कपूर का उन्हें सहयोग नहीं मिला और कैसे कपूर खान से उन्हें और उनकी मां किसी भी तरह की सहायता नहीं मिली। करीना के इस लेटेस्ट इंटरव्यू के बाद से वो सुर्खियों में बनी हुई हैं।

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत में कई ऐसे खानदान हैं जिन्होंने अपने काम से इंडस्ट्री को खूब योगदान दिया है। यही वजह है कि सालों बाद भी ये नाम इंडस्ट्री में अपने काम की वजह से जानें जाते हैं। जिनमें से एक है कपूर खानदान। दिग्गज अभिनेता पृथ्वीराज कपूरन ने हिंदी सिनेमा जगत को बहुत योगदान दिया है। उनकी कई पीढ़ियां इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुकी की हैं और आज भी काम कर रही हैं। जिनमें से एक हैं एक्ट्रेस करीना कपूर खान। करीना बॉलीवुड बेहतरीन हीरोइनों में से एक हैं। साथ ही उन्होंने अपनी अदाकारी से इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है। खास बात ये है कि बेबो शादी और बच्चे होने के बाद भी इंडस्ट्री में बनी हुई हैं। लेकिन करीना ने अपने परिवार को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर खूब चर्चा हो रही है।

करीना कपूर ने परिवार को लेकर किया बड़ा खुलासा

करीना कपूर खान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा आया जब उनका पूरा कपूर खान उनकी मां बबीता कपूर तक ही सीमित हो गया। उन्होंने अपनी दोनों बेटियों करिश्मा कपूर और करीना कपूर की अकेले ही देखभाल की। करीना ने बताया कि छोटे से बड़े होने तक की जर्नी में उन्हें कभी-कभी ही उन्होंने पिता रणधीर कपूर को देखा था। यहां तक की कभी भी कपूर खानदान से उन्हें किसी भी तरह की मदद नहीं मिली।

यह भी पढ़ें- जेंडर के आधार पर इंडस्ट्री में मिलने वाली फीस पर उठाया Kareena Kapoor ने सवाल, अभिनेता ने दिया यूं जवाब

 

करीना ने बयां किया मां बबीता का दर्द

करीना ने इंटरव्यू में उनकी बहन और खुद के इंडस्ट्री में आने में हुई आर्थिक कमी के बारें में बताया। करीना बताती हैं कि उनकी मां बबीता ने उनके लिए बहुत कुछ किया है। वह अक्सर उनके लिए कुछ ना कुछ करती रहती थीं। उन्होंने ने अकेले ही उन्हें पाला है। करीना ने ये भी कहा कि उनकी मां बबीता ने छोटे-छोटे बिजनेस के अलावा एक रियल एस्टेट बिजनेस भी किया। जो कि मुश्किल था। करीना ने बताया कि करिश्मा और करीना के स्टार बनने से पहले उनकी आर्थिक स्थिति बिल्कुल भी ठीक नहीं थी।

नहीं मिली कपूर परिवार से आर्थिक सहायता

करीना कपूर ने बताया कि उनके पूरे परिवार ने उन्हें उनके हाल पर छोड़ दिया। करीना का कहना है कि जितना अब उनके पिता साथ में रहते हैं और दिखाई देते हैं। ऐसा उन्होंने बचपन में नहीं देखा था। लेकिन अब उनका परिवार एक साथ है और उनके पिता का उनके साथ होना ही उनके लिए बहुत मयाने रखता है।

यह भी पढ़ें- लॉन्ग डेनिम जैकेट पर करीना कपूर का स्टाइलिश लुक, फैंस को पसंद आया उनका ये अंदाज

15 साल बाद रणधीर कपूर-बबीता कपूर हुए अलग

अपने जमानें के दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर ने 1971 में बबीता संग शादी की थी। दोनों की लव मैरिज थी। शादी के कुछ सालों बाद ही रणधीर और बबीता के बीच तनाव शुरू हो गया। शादी के 15 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। हालांकि रणधीर कपूर और बबीता कपूर का तलाक नहीं हुआ, लेकिन दोनों ही साथ में नहीं रहते हैं।