scriptKareena Kapoor ने किया खुलासा, तलाकशुदा सैफ से शादी करना सबसे बड़ा अपराध ! | Kareena Kapoor reveals about marrying Saif | Patrika News
बॉलीवुड

Kareena Kapoor ने किया खुलासा, तलाकशुदा सैफ से शादी करना सबसे बड़ा अपराध !

करीना कपूर(Kareena Kapoor) ने साल 2012 में सैफ अली खान से की शादी
करीना कपूर(Kareena Kapoor) को सैफ संग शादी लोग करते थे मना

नई दिल्लीJun 12, 2020 / 04:39 pm

Pratibha Tripathi

kareena kapoor saif ali khan marriage

kareena kapoor saif ali khan marriage

नई दिल्ली। करीना कपूर( Kareena Kapoor ) और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खास जोड़ियो में से एक है। ये (KareenaKapoor- SaifAliKhan)जोड़ी एक समय अपने रोमांस को लेकर काफी चर्चे पर रही है। सैफ अली खान और करीना कपूर में भले ही उम्र का फासला काफी रहा है लेकिन दोनों के प्यार ने इस फासले को भी दूर कर दिया।

करीना कपूर (Kareena Kapoor instagram)ने एक इंटरव्यू अपनी शादी को लेकर कुछ बातों का खुलासा किया था। जिसमें हर किसी ने उन्हें सैफ से (kareena kapoor saif ali khan marriage) शादी करने से मना किया था। लेकिन करीना ने दूसरो की बात को नजरअंदाज कर अपना फैसला लेना उचित समझा था।

दरअसल सैफ अली खान पहले से ही शादीशुदा थे। इसके अलावा वो करीना के हमउम्र दो बच्चों के पिता भी थे ऐसे में करीना कपूर का उनसे करीब ना किसी को पसंद नही था। हर की सर्फ उन्हें यही सलाह देता था कि सैफ से शादी नहीं करें। करीना कपूर ने इंटरव्यू में बताया,-“मुझे खुशी है कि अब लोग अपने प्यार के बारे में खुलकर बात करने लगे हैं।

जब मैं सैफ से शादी करने वाली थी तो हर कोई मुझे उनसे शादी ना करने की सलहा दे रहा था। क्योंकि वो पहले से ही शादीशुदा होने के साथ तलाकशुदा थे इतना ही उनके वो दो बच्चों के पिता भी हैं। कई लोगों ने समझाया कि यदि आप सैफ (kareen-saif marriage) से शादी करती हैं, तो आपका करियर खत्म हो जाएगा। ये सब सुनकर मुझे लगता था कि प्यार में पड़ना, शादी करना इतना बड़ा अपराध है। ये सब बाते सुनने के बाद मैने अपना फासली लिया और सैफ से शादी कर ली”।

बाद में करीना की शादी के बाद उनके द्वारा लिए फैसले की हर किसी ने तारीफ की क्योंकि उन्होंने अपने परिवार के साथ साथ अपने करियर को भी बाखुबी संभाला है। करीना कपूर एक अच्छी पत्नि होने के साथ एक अच्छी मां भी है। पत्नी और मां का भी वो फर्ज बाखुबी निभा रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Kareena Kapoor ने किया खुलासा, तलाकशुदा सैफ से शादी करना सबसे बड़ा अपराध !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो