scriptपहली बार कैमरे के सामने आए करीना के छोटे नवाब ‘जहांगीर’, पापा सैफ की गोद में हुए स्पॉट | Kareena Kapoor-Saif Ali Khan’s second son Jehangir First Pic | Patrika News

पहली बार कैमरे के सामने आए करीना के छोटे नवाब ‘जहांगीर’, पापा सैफ की गोद में हुए स्पॉट

locationनई दिल्लीPublished: Aug 13, 2021 04:56:16 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

नाम के विवाद के बीच करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे बेटे ‘जहांगीर’ की पहली तस्वीरें सामने आईं हैं। फोटो में जहांगीर पिता सैफ की गोद में दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर बेबो के बेटे के तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

Jehangir First Pic

Jehangir First Pic

नई दिल्ली। 21 फरवरी 2021 को एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। दूसरे बेटे के जन्म के बाद करीना सुर्खियां में छाईं हुईं हैं। करीना सोशल मीडिया पर अपने दोनों बच्चों की तस्वीरें पोस्ट करती हैं। लेकिन अक्सर वो अपने दूसरे बेटे के चेहरे को छुपाते हुए दिखाई देती हैं। इसी बीच करीना के बेटे ‘जहांगीर’ पहली बार पैपराजी के कैमरे में कैद हुए। सोशल मीडिया पर जहांगीर की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

s_1.jpg
पहली बार करीना-सैफ के बेटे जहांगीर कैमरे के सामने आए हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में सैफ अपने नन्हे नवाब को गोद में लिए दिखाई दिए। इस दौरान वो अपने बेटे का चेहरा छुपाते हुए दिखाई दिए।
यह भी पढ़ें

बेटे के नाम पर ट्रोल हो रहीं करीना ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मुझे मेडिटेशन शुरू करना पड़ेगा’

s_2.jpg
करीना और सैफ पहली बार जहांगीर को नाना रणधीर कपूर को लेकर उनके घर पहुंचे।

s_3_1.jpg
नाना के घर जाते हुए पैपराजी ने जहांगीर को किया अपने कैमरे में कैद किया।

यह भी पढ़ें

जेंडर के आधार पर इंडस्ट्री में मिलने वाली फीस पर उठाया Kareena Kapoor ने सवाल, अभिनेता ने दिया यूं जवाब

s_4.jpg

इस दौरान करीना काफी स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दीं। करीना ग्रे जैकेट और ब्लैक पैंट में नज़र आईं। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नज़र आईं।

s_5_1.jpg
पापा रणधीर कपूर के घर जाते हुए पैपराजी के सामने करीना कपूर खान ने दिए काफी पोज दिए।

s_6_1.jpg

दूसरे बेटे के जन्म के बाद करीना के चेहरे पर ग्लो साफ देखने को मिल रहा है। करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नज़र आएंगी। वहीं सैफ अली खान ‘भूत पुलिस’ और ‘आदिपुरुष’ में दिखाई देंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो