scriptKareena Kapoor-Saif Ali Khan’s second son Jehangir First Pic | पहली बार कैमरे के सामने आए करीना के छोटे नवाब 'जहांगीर', पापा सैफ की गोद में हुए स्पॉट | Patrika News

पहली बार कैमरे के सामने आए करीना के छोटे नवाब 'जहांगीर', पापा सैफ की गोद में हुए स्पॉट

नाम के विवाद के बीच करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे बेटे 'जहांगीर' की पहली तस्वीरें सामने आईं हैं। फोटो में जहांगीर पिता सैफ की गोद में दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर बेबो के बेटे के तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

नई दिल्ली

Published: August 13, 2021 04:56:16 pm

नई दिल्ली। 21 फरवरी 2021 को एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। दूसरे बेटे के जन्म के बाद करीना सुर्खियां में छाईं हुईं हैं। करीना सोशल मीडिया पर अपने दोनों बच्चों की तस्वीरें पोस्ट करती हैं। लेकिन अक्सर वो अपने दूसरे बेटे के चेहरे को छुपाते हुए दिखाई देती हैं। इसी बीच करीना के बेटे 'जहांगीर' पहली बार पैपराजी के कैमरे में कैद हुए। सोशल मीडिया पर जहांगीर की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

Jehangir First Pic
Jehangir First Pic
s_1.jpgपहली बार करीना-सैफ के बेटे जहांगीर कैमरे के सामने आए हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में सैफ अपने नन्हे नवाब को गोद में लिए दिखाई दिए। इस दौरान वो अपने बेटे का चेहरा छुपाते हुए दिखाई दिए।
यह भी पढ़ें

बेटे के नाम पर ट्रोल हो रहीं करीना ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'मुझे मेडिटेशन शुरू करना पड़ेगा'

s_2.jpgकरीना और सैफ पहली बार जहांगीर को नाना रणधीर कपूर को लेकर उनके घर पहुंचे।

s_3_1.jpgनाना के घर जाते हुए पैपराजी ने जहांगीर को किया अपने कैमरे में कैद किया।

यह भी पढ़ें

जेंडर के आधार पर इंडस्ट्री में मिलने वाली फीस पर उठाया Kareena Kapoor ने सवाल, अभिनेता ने दिया यूं जवाब

s_4.jpg

इस दौरान करीना काफी स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दीं। करीना ग्रे जैकेट और ब्लैक पैंट में नज़र आईं। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नज़र आईं।

s_5_1.jpgपापा रणधीर कपूर के घर जाते हुए पैपराजी के सामने करीना कपूर खान ने दिए काफी पोज दिए।

s_6_1.jpg

दूसरे बेटे के जन्म के बाद करीना के चेहरे पर ग्लो साफ देखने को मिल रहा है। करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो 'लाल सिंह चड्ढा' में नज़र आएंगी। वहीं सैफ अली खान 'भूत पुलिस' और 'आदिपुरुष' में दिखाई देंगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तभारत ने ओडिशा तट से ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का सफलतापूर्वक किया परीक्षणNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारदिल्‍ली दंगा 2020 केस में पहली सजा, दोषी को मिली 5 साल की जेल6 रुपये की चाय, 37 रुपये में नाश्ता, जानें चुनावी खर्च के नियमUttar Pradesh Assembly Elections 2022: भीषण शीतलहरी में पूर्वांचल हुआ गर्म, दो मुख्यमंत्रियों के चुनावी मैदान में उतरने की आस ने बढ़ाई सरगर्मी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.