सैफ अली खान के साथ करीना कपूर अचानक पहुंची क्लीनिक, देखें तस्वीरें

By: Neha Gupta
| Published: 23 Apr 2021, 08:07 PM IST
सैफ अली खान के साथ करीना कपूर अचानक पहुंची क्लीनिक, देखें तस्वीरें
Kareena Kapoor and Saif Ali Khan

करीना कपूर और सैफ अली खान अचानक मुंबई के एक क्लीनिक के बाहर दिखाई दिए। दोनों काफी जल्दी में क्लीनिक को जाते हुए नजर आए। करीना घर के कपड़ों में नजर आ रही थीं।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान मुंबई के एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किए गए। मुंबई में जनता कर्फ्यू लगा हुआ है लेकिन इसी बीच अचानक सैफ और करीना को क्लीनिक के बाहर देखकर उनके फैंस काफी चिंतित हो गए हैं। करीना घर के कपड़ों ग्रे कलर के लोअर और टी-शर्ट में दिखाई दे रही थीं और काफी जल्दी में थीं।

kareenakapoor.png

करीना इस दौरान अकेली ही दिखाई दी। वैसे तो अक्सर ही करीना के साथ उनके लाडले तैमूर नजर आते हैं लेकिन कोरोनाकाल में वो सैफ संग अकेली ही क्लीनिक पहुंची थीं।

kareenakapoor1.png

सैफ भी क्लीनिक में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सफेद रंग का कुर्ता पैजामा पहनकर रखा था। वहीं दोनों ने ही चेहरे पर मास्क भी लगाया हुआ था।

kareenakapoor2.png

करीना और सैफ क्लीनिक क्यों गए थे इसका कारण तो अभी तक सामने नहीं आ पाया है लेकिन उनका अचानक वहां जाना फैंस के मन में कई सवाल खड़े कर रहा है। मुंबई में पिछले दिनों कई बड़े स्टार्स कोरोनावायरस के शिकार हो चुके हैं। जिसमें कटरीना कैफ से लेकर आमिर खान तक का नाम शामिल रहा है। जरूरतमंदो के मसीहा बने हुए सोनू सूद भी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। ऐसे में सेलेब्स कोविड-19 से बचने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं।

kareenakapoor3.png

बता दें कि करीना इसी साल दूसरी बार एक बेटे की मां बनी हैं। अभी तक करीना ने अपने फैंस को छोटे नवाब का चेहरा नहीं दिखाया है। पिछली बार करीना ने तैमूर के जन्म के बाद ही उनकी तस्वीर रिवील कर दी थी। लेकिन इस बार वो अपने छोटे बेटे को लाइमलाइट से दूर ही रखना चाहती हैं। इन दिनों करीना और सैफ एक बार फिर पैरेंटहुड इंजॉए कर रहे हैं।

Kareena Kapoor