Karishma Kapoor ने पति पर लगाए थे ये बड़े आरोप, हनीमून पर दोस्तों के साथ सोने के लिए किया था मजबूर

By: Pratibha Tripathi
| Published: 23 Jun 2021, 05:25 PM IST
Karishma Kapoor ने पति पर लगाए थे ये बड़े आरोप, हनीमून पर दोस्तों के साथ सोने के लिए किया था मजबूर
Karisma Kapoor revealed

80के दशक की बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) उस समय का चमकता सितारा रही हैं। जिनकी फिल्म रिलिज होते ही लोग देखने के लिए टूट पड़ते थे।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर काफी लंबे समय से लाइमलाइट की दुनिया से दूर हो चुकी है। लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टीव रहती है। और इसके साथ ही वो एपने फैन्स से जुड़ी रहती है। करिश्मा ने फिल्मों से दूरियां शादी करने के बाद बनाई थी। जिससे शादी शुदा जिंदगी में किसी भी तरह का कोई दखल ना हो, लेकिन उनकी यह कुर्बानी काम नही आई। और शादी के 13 साल बाद ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। करिश्मा कपूर ने संजय कपूर (Sunjay Kapur) से शादी की थी।

Read More:-बॉलीवुड सेलिब्रिटी के निकनेम हैं इतने फनी, सुनते ही छूट जाएगी हंसी

karisma_kapoor2.jpg

साल 2016 में करिश्मा ने संजय कपूर से तलाक ले लिया।लेकिन तलाक लेने के बाद करिश्मा कपूर ने संजय और अपनी सास के बारे में कई बड़े खुलासे किए। करिश्मा कपूर ने इंटरव्यू के दौरान बताया थी कि संजय के साथ शादी करने के बाद उनके व्यवहार में काफी परिवर्तन आने लगा। वे उनका उपयोग सिर्फ पैसों के लिए करना चाहते थे।

Read More:- बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने बिना कपड़ों के पोज देकर मचा दिया तहलका, जमकर वायरल हुईं बोल्ड टॉपलेस तस्वीरें

karisma_kapoor.jpg

करिश्मा ने सास के बारे में बताया था कि वो उनसे हर काम जबरदस्ती करवाती थी। यहां तक कि पति संजय भी उनका पूरा सपोर्ट करते थे। इतनी ही नही एक बार उनका मां ने करिश्मा के पिता को रुला तक दिया था। करिश्मा तभी शादी तोड़ना चाहती थी लेकिन संजय और उनके परिवार के झांसे में आकर शादी कर ली।

करिश्मा ने इंटरव्यू के दौरान पति को लेकर किया खुलासा किया था कि ‘जब हम हनीमून पर गए थे, तब संजय ने मुझे के साथ सोने के लिए मजबूर किया था।