लॉकडाउन के बीच कार्तिक आर्यन की चमकी किस्मत,घर बैठे झोली में आ गिरी सुपरहिट मूवी

By: Shweta Dhobhal
| Published: 18 Apr 2020, 04:03 PM IST
लॉकडाउन के बीच कार्तिक आर्यन की चमकी किस्मत,घर बैठे झोली में आ गिरी सुपरहिट मूवी
कार्तिक आर्यन को मिली साउथ की फिल्म का ऑफर

  • कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan ) को ऑफर हुई साउथ की सुपरहिट फिल्म
  • फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलू' में एक्टर अल्लू अर्जुन ( Allu Arjun ) और पूजा हेगडे ( Pooja Hegde ) पर आधारित फिल्म का बनेगा हिंदी रिमेक।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के उभरते कलाकारों में से एक हैं कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan )। जिन्होंने बेहद ही कम समय में हिंदी सिनेमा जगत में आसानी से अपनी पकड़ मज़बूत कर ली है। कार्तिक एक नहीं बल्कि कई सुपरहिट फ़िल्में दे चुके हैं। लॉकडाउन में भी उनके सितारें बुलंदियों पर हैं। तभी तो घर बैठे उनकी झोली में एक फ़िल्म आ गिरी।

View this post on Instagram

Filmfare 😎

A post shared by Kartik Aaryan (@kartikaaryan) on

दरअसल, साउथ फ़िल्म 'अला वैकुंठपुरमुलू' का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है। जिसके लिए कार्तिक आर्यन को अप्रोच किया गया है। जानकारी के अनुसार एक वीडियो कॉल के माध्यम से फिल्म निर्माता एस राधा कृष्णा ( S Radha Krishna ) कार्तिक को फिल्म की कहानी बता चुके हैं। कार्तिक को भी स्टोरी काफी पसंद आई। बता दें साउथ की इस फिल्म में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ( Allu Arjun ) अभिनेत्री पूजा हेगड़े ( Pooja Hegde ) संग कमाल दिखा चुके हैं। ये फिल्म सिनेमाघरों में पहले ही धमाल मचा चुकी है।

 

बता दें कार्तिक आर्यन के लिए साल 2020 बेहद ही लकी साबित हो रहा है। इस साल उनके पास डायरेक्टर करण जौहर ( Karan Johar ) की दो फिल्में से पहले ही हैं। 'दोस्ताना 2' ( Dostana 2 ) और 'भूल भुलैया 2' ( Bhool Bhulaiyaa 2 ) की जहां शूटिंग शुरू हो गई थी। वहीं कार्तिक एक एक्शन फिल्म में भी अपनी एक्टिंग का जादू चलाने वाले हैं।