scriptFreddy Teaser: साइको डेंटिस्ट बनकर लोगों को डरा रहे कार्तिक,इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म | kartik aaryan film freddy release date out with teaser full video | Patrika News

Freddy Teaser: साइको डेंटिस्ट बनकर लोगों को डरा रहे कार्तिक,इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

locationमुंबईPublished: Nov 08, 2022 08:24:59 am

Submitted by:

Riya Jain

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जल्द ही फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) में नजर आएंगे। हाल ही मूवी में उनका फर्स्ट लुक जारी हुआ था और अब फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

screenshot_2022-11-07_165713.jpg

बॉलीवुड के चॅाकलेटी बॅाय कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जल्द ही फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) में नजर आएंगे। हाल ही मूवी में उनका फर्स्ट लुक जारी हुआ था और अब फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसी के साथ मूवी की रिलीज डेट का भी अनाउंस कर दी गई है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज होगी। अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) भी फिल्म में मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। खुद कार्तिक ने सोशल मीडिया पर ‘फ्रेडी’ (Freddy) का टीजर जारी किया।

https://twitter.com/hashtag/Freddy?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कार्तिक आर्यन की ‘फ्रेडी’ की टीजर
टीजर में एक्टर कार्तिक डेंटिस्ट की भूमिका में नजर आ रहे हैं और लोगों का इलाज करते हैं। लेकिन वह अचानक हंसने तो कभी डांस करने लगते हैं। वीडियो के अंत में एक्टर एक डेडबॉडी को ठिकाने लगाते नजर आते हैं। कार्तिक ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा है, ‘फ्रेडी के वर्ल्ड में स्वागत है। 2 दिसंबर अपॉइंटमेंट शुरू हो रहे हैं। फ्रेडी के लिए रेडी हो जाओ।’

kartik-aaryan-unveils-his-stunning-look-in-620.jpg

बता दें कार्तिक की फिल्म ‘फ्रेडी’ 2 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है और मूवी को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो