scriptकार्तिक आर्यन ने किया धमाका, 20 की जगह 10 दिन में शूटिंग कर बनाया रिकार्ड | Kartik aaryan sets a new record completes shoot in just 10 days | Patrika News

कार्तिक आर्यन ने किया धमाका, 20 की जगह 10 दिन में शूटिंग कर बनाया रिकार्ड

locationमुंबईPublished: Dec 26, 2020 08:44:06 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

कार्तिक आर्यन ने किया धमाका, 20 की जगह 10 दिन में शूटिंग कर बनाया रिकार्ड

ओम राऊत संग एक्शन थ्रिलर को लेकर उत्साहित हैं कार्तिक आर्यन

ओम राऊत संग एक्शन थ्रिलर को लेकर उत्साहित हैं कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग फिल्म धमाका की शूटिंग मात्र 10 दिन में पूरी कर रिकॉर्ड बना लिया है। इस फिल्म का डायरेक्शन राम माधवानी कर रहे हैं। आपको बता दें कार्तिक आर्यन और डायरेक्टर राम माधवानी पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने कोरोना काल में इस फिल्म को 20 दिन में पूरा करने का मन बनाया था, लेकिन उन्होंने मात्र 10 दिन में इसकी शूटिंग पूरी कर रिकॉर्ड बना लिया है।
आपको बता दें कि अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म धमाका को लेकर काफी सुर्खियों में है। क्योंकि जिस फिल्म को पूरा करने में काफी समय लगता हैं। वहीं इस फिल्म को कार्तिक आर्यन ने राम माधवानी के साथ मिलकर मात्र 10 दिनों में पूरा कर लिया है। इसके लिए उन्होंने एक होटल को बुक किया था। जिसमें होटल के सदस्यों को भी इस शूटिंग में शामिल किया गया था। इस दौरान ना तो बाहर के लोगों को अंदर आने की परमिशन थी और ना ही अंदर के लोग बाहर गए। टीम ने बाहर के सीन को शूट करने के लिए क्रोमा सेटिंग का उपयोग किया था। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक जर्नलिस्ट के रूप में नजर आएंगे। जो मुंबई में हुए आतंकवादी हमले की रिपोर्टिंग करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो