scriptदिवाली पार्टी में कार्तिक आर्यन ने नशे में बनाया वीडियो, आयुष्मान खुराना बोले- ‘अंदर जाओ’ | kartik aaryan so drunk in ayushmann khurrana diwali party flaunts 500 rupees notes | Patrika News
नई दिल्ली

दिवाली पार्टी में कार्तिक आर्यन ने नशे में बनाया वीडियो, आयुष्मान खुराना बोले- ‘अंदर जाओ’

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन की स्माइल पर लाखों लड़कियां फिदा हो जाती हैं। इनकी एक झलक पाने को फीमेल फैंस घंटों इनके घर के बाहर वेट करती हैं। अब एक्टर का क वीडियो धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें उनके साथ एक्टर आयुष्मान खुराना भी नजर आ रहे हैं।

नई दिल्लीOct 17, 2022 / 04:26 pm

Shweta Bajpai

kartik aaryan so drunk in ayushmann khurrana diwali party flaunts 500 rupees notes

kartik aaryan so drunk in ayushmann khurrana diwali party flaunts 500 rupees notes

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडिय में वो अकेले नहीं हैं बल्कि उनके साथ कार्तिक आर्यन भी नजर आ रहे हैं। कार्तिक के हाथों में नोटों की गड्डियां हैं और आयुष्मान सेल्फी वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं। वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो वाकई काफी मजेदार है।
आयुष्‍मान ने जो वीडियो शेयर किया है, वह एक्टर के घर बीती रात हुई दिवाली बैश का है। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे। इस पार्टी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस बीच आयुष्‍मान और कार्तिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो कार्तिक आर्यन के साथ मस्ती करते नजर आए।

यह भी पढ़ें

साजिद खान का कबूलनामा!

https://twitter.com/hashtag/KartikAaryan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो में आयुष्मान कार्तिक की ओर इशारा करते हुए कहते हैं’ कार्तिक ने बॉक्स ऑफिस पर नहीं, यहां दिवाली पार्टी में इतने पैसे जीत गए हैं, जिसके बाद आयुष्मान कहते हैं इतने सारे पैसे किस फिल्म को मिलने चाहिए, इस पर कार्तिक आर्यन कहते हैं ‘ आई थिंक ये पैसे डॉक्टर जी को मिलने चाहिए, सब लोग जाइए और अपने पास और दूर के सिनेमाघरों में फिल्म देखकर आइए।’

आयुष्मान कार्तिक से हंसते हुए कहते हैं, अब वापस जाओ खेलने। फिल्म डॉक्टर जी का नाम लेते-लेते कार्तिक के मुंह से सा निकलता है, फैंस मान रहे हैं कि इस दौरान कार्तिक को सारा की याद आ गई, इसलिए उनके मुंह से वीडियो में सारा का नाम निकल आया।
https://twitter.com/TheAaryanKartik?ref_src=twsrc%5Etfw
आयुष्मान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “ ये आदमी चाहता है कि डॉक्टर जी को बॉक्स ऑफिस पर पैसे मिलने चाहिए.” इसके साथ आयुष्मान हार्ट इमोजी भी पोस्ट करते हैं।

हालांकि, इस दौरान एक्टर का बर्ताव लोगों को कुछ अजीब लगा। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि कार्तिक काफी नशे में हैं और यही वजह है कि वो ठीक से खड़े भी नहीं हो पा रहे हैं। इतना ही नहीं, कई लोगों ने तो उनकी तुलना संजय दत्त से कर डाली है।
https://twitter.com/TheAaryanKartik?ref_src=twsrc%5Etfw
कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा- वो सब छोड़ो, ये बताओ माल कहां का था।

एक अन्य यूजर ने लिखा- आज गाड़ी तेरा भाई चलाएगा।

एक शख्स ने कमेंट किया- कार्तिक आर्यन ने बहुत ज्यादा पी रखी है।

यह भी पढ़ें

सिद्धार्थ और कियारा की शादी पर सलमान खान ने लगाई मोहर

Home / New Delhi / दिवाली पार्टी में कार्तिक आर्यन ने नशे में बनाया वीडियो, आयुष्मान खुराना बोले- ‘अंदर जाओ’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो