Kartik Aaryan को बीच सड़क में उतारनी पड़ी शर्ट, देखिए पूरा Viral Video

By: Neha Gupta
| Published: 26 May 2020, 07:38 PM IST
Kartik Aaryan को बीच सड़क में उतारनी पड़ी शर्ट, देखिए पूरा Viral Video
Kartik Aaryan

  • कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने बीच सड़क में उतारी अपनी शर्ट
  • अवॉर्ड नाइट (Award Night) में जाने के लिए बदले कपड़े
  • सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो हो रहा वायरल (Video Viral)

नई दिल्ली | कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जो इस लॉकडाउन (Lockdown) में लगातार अपने वीडियोज और फोटोज़ शेयर करते रहे हैं। फैन को कार्तिक ने अपनी क्रिएटिविटी से पूरी तरह इंटरटेन किया है। हाल ही में कार्तिक ने एक थ्रोबैक वीडियो (Throwback Video) शेयर किया है जहां बीच सड़क में वो अपनी शर्ट उतार रहे हैं। सोशल मीडिया पर कार्तिक का ये वीडियो (Kartik Aaryan Video) खूब तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन सबके मन में ये सवाल है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि कार्तिक को बीच रास्ते में अपनी शर्ट उतारनी (Kartik Aaryan Shirtless) पड़ी।

View this post on Instagram

. . Link in Bio 🔥

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

दरअसल, कार्तिक आर्यन को एक अवॉर्ड नाइट (Award Night) में जाना था इसीलिए वो बीच सड़क में अपनी शर्ट उतारकर टी-शर्ट (Kartik Aaryan exchange T-shirt) पहन लेते हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि इवेंट के दौरान कार्तिक के पास ज्यादा कपड़े नहीं थे इसीलिए वो अपने क्रू मेंबरर्स (Crew Member) को बीच में रोकते हैं और उनसे उधार लेकर एक टी-शर्ट पहने लेते हैं। यहां तक कि कार्तिक उस टी-शर्ट को पहनकर इवेंट में परफॉर्म भी करते हैं। कार्तिक ने इस वीडियो को कैप्शन दिया है- कपड़ो का राज़। जाहिर है कि कार्तिक को दो जगहों पर जाना था, पहले एक जगह वो फोटोशूट करवाने जाते थे फिर उसके बाद कार्तिक अपनी डांस परफॉर्मेंस (Kartik Aaryan Dance Performance) से सबका दिल जीत लेते हैं।

वीडियो से समझा जा सकता है कि कैसे आखिरी वक्त में स्टार्स कई बार अपने हैक्स से लोगों को सरप्राइज कर देते हैं। कार्तिक का ये अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

View this post on Instagram

Karan Miyan . . . Eid Mubarak 🙏🏻

A post shared by Kartik Aaryan YAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक हमेशा से कई सारे फनी वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं। रिसेन्टली लॉकडाउन (Lockdown) में कार्तिक ने एक बढ़िया सीरीज की शुरुआत की थी जिसका नाम कोकी पूछेगा (Koki Poochega) है। बता दें कि कार्तिक आर्यन को उनके फैंस कोकी नाम से बुलाते हैं इसीलिए उन्होंने शो का नाम भी इसी से रखा। शो में कार्तिक कोविड 19 (Covid-19) के हीरोज का इंटरव्यू करते नजर आए। वहीं हाल ही में करण जौहर के बर्थडे पर कार्तिक उन्हें जन्मदिन की बधाईयां देते हुए दिखाई दिए थे।