सलमान के साथ एक बार फिर जमेगी कैटरीना की जोड़ी, 'भारत' फिल्म में प्रियंका को किया रिप्लेस
Riya Jain
| Updated: 30 Jul 2018, 11:51:35 AM (IST)
सलमान के साथ एक बार फिर जमेगी कैटरीना की जोड़ी, 'भारत' फिल्म में प्रियंका को किया रिप्लेस
salman khan and katrina kaif

सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' को लेकर इन दिनों काफी चर्चा है।फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर खोज चालू हुई थी और अब फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश पूरी हो गई है।

बॅालीवुड इंडस्ट्री के दबंग सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' को लेकर इन दिनों काफी चर्चा है। पहले फिल्म में उनके अपोजिट प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया था लेकिन कुछ निजी कारणों की वजह से पीसी ने फिल्म से निकलना बेहतर समझा। इस बात की पुष्ठि खुद निर्देशक अली अब्बास ने की थी। इसके बाद से फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर खोज चालू हुई थी और अब फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश पूरी हो गई है। आपको बता दें भारत में अब सलमान के अपोजिट एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को कास्ट किया गया है।

हाल में अली अब्बास ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया। उन्होंने कहा,' मैं एक बार फिर से सलमान और कैटरीना के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं। इससे पहले हमने साथ में काफी मजेदार तरीके से काम किया है। इस प्रोजेक्ट के लिए 'निक' ऑफ टाइम में कैटरीना का नाम फाइनल कर लिया गया है।'

प्रियंका की सगाई की खबर सुन उनकी ये खास दोस्त हुईं नाराज, कहा- उसने मुझे नहीं बताया, मैं खफा हूं...

 

तो कहा जा सकता है कि एक बार फिर से सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी परदे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही अली अब्बास ने ट्विटर पर प्रियंका के फिल्म से अलग होने की खबर दी थी। उन्होंने ट्वीट किया था, 'हां प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'भारत' का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने हमें 'निक ऑफ टाइम' (हाल ही में) में अपने फैसले के बारे में बताया जिसे जानने के हम सभी काफी खुश हैं। भारत की पूरी टीम की ओर से प्रियंका चोपड़ा को शुभकामनाएं।' गौरतलब है कि 'भारत' में एक्ट्रेस दिशा पटानी और तब्बू भी अहम किरदार निभाएंगे। इसके अलावा फिल्म में कॅामेडियन सुनील ग्रोवर भी सलमान के दोस्त बनेंगे।

लंदन में दिखा हिना का देसी लुक! गजरा लगाए, झुमके पहने दिखीं बला की खूबसूरत

 

सलमान संग निर्देशक अब्बास की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले दबंग खान फिल्म 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' में अली के साथ काम कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म सलमान के अबतक के बजट की महंगी फिल्मों में से एक होगी। इसे 200 करोड़ की लागत में बनाया जा रहा है। 'भारत' 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। यह फिल्म 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' से प्रेरित है।

मुल्क: प्रतीक बब्बर ने दिया बड़ा बयान, कहा- युवावस्था के दौरान आप आसानी से बहक जाते हैं, मैं खुद भी...

Show More