scriptVIDEO: फैंस ने कैटरीना के साथ की शर्मनाक हरकत, सड़क के बीचों-बीच सुनाने लगे खरी-खोटी | katrina kaif fans misbehave with katrina during dabangg tour event | Patrika News
बॉलीवुड

VIDEO: फैंस ने कैटरीना के साथ की शर्मनाक हरकत, सड़क के बीचों-बीच सुनाने लगे खरी-खोटी

इवेंट के दौरान कैटरीना के साथ कुछ ऐसा हुआ जो चर्चा का विषय बन गया।

Jul 12, 2018 / 12:34 pm

Riya Jain

katrina kaif fans misbehave with katrina during dabangg tour event

katrina kaif fans misbehave with katrina during dabangg tour event

बॅालीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ को इंडस्ट्री में आए काफी साल हो चुके हैं। उन्होंने इस इंडस्ट्री को कई तरह की फिल्में दी हैं। पर लगता है अभी भी उनकी फैन फॅालोइंग कुछ खास नहीं बन पाई है। हाल में कैटरीना बॅालीवुड के दबंग खान के फेमस दबंग टूर का हिस्सा बनीं। उस दौरान वह कनाडा में थी। उनके साथ बॅालीवुड के अन्य स्टार्स सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीस, सोनाक्षी सिन्हा और गुरु रंधावा भी मौजूद थे।

शॅार्क्स के बीच फोटोशूट कराते वक्त इस मॅाडल संग हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, तस्वीरों में देखें पूरा नजारा

वहां सभी स्टार्स ने मिलकर शानदार परफॅार्मेंस दी। लेकिन उस इवेंट के दौरान कैटरीना के साथ कुछ ऐसा हुआ जो चर्चा का विषय बन गया। दरअसल शो में परफॉर्म करने के बाद कैटरीना वापस अपने होटल लौट रही थी। उसी कुछ फैंस ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ सेल्फी लेने की जिद करने लगे। कटरीना ने सभी से गुजारिश की वह शो करने के बाद काफी थक चुकी है और वह तुंरत अपने कमरे में जाना चाहती है। कटरीना ने सभी से 15 मिनट मांगे लेकिन फैंस को यह बात बुरी लग गई और वह कैटरीना पर बरस पड़े। उन सभी ने मिलकर कैट को काफी खरी खोटी सुनाई। इसके कैटरीना ने कुछ फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाई। पर इसके बावजूद कुछ फैंस कैटरीना से कहने लगे कि यहां पर उनके लिए नहीं बल्कि सलमान खान के लिए आए थे।

यह पूरा वाक्या एक शख्स ने सोशल मीडिया पर डाल दिया जिसके बाद कैटरीना का यह वीडियो वायरल हो गया।

SECRET GAMES में TRANSGENDER बनी इस एक्ट्रेस को लगातार देने पड़े 7 बार न्यूड सीन, निर्देशक ने कहा-मुझ माफ कर दो!

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी फिल्म स्टार के साथ ऐसी घटना घटी हो। इससे पहले भी कुछ फैंस स्टार्स के साथ ऐसा बर्ताव कर चुके हैं। यह जरूर है कि स्टार्स एक पब्लिक फिगर हैं लेकिन इससे पहले वह एक इंसान है जिसे भी काम के बाद थकान होती है। खैर कटरीना ने जिस तरह से बुरे बर्ताव के बाद भी सेल्फी खिंचवाई वह काबिलेतारीफ है।

MONSOON SPECIAL: बारिश के मौसम में ये हसीन अदाकाराएं मदहोश होकर कर रहीं पानी वाला डांस, वीडियो वायरल

katrina kaif

बता दें जल्द ही कैटरीना शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में भी मुख्य किरदार निभाती दिखाई देंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / VIDEO: फैंस ने कैटरीना के साथ की शर्मनाक हरकत, सड़क के बीचों-बीच सुनाने लगे खरी-खोटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो