scriptकटरीना कैफ हर आउटफिट में ढाती हैं कहर, देखें उनकी स्टाइलिश आउटफिट में तस्वीरें | Katrina Kaif look stunning in every outfit see her glamorous photos | Patrika News
बॉलीवुड

कटरीना कैफ हर आउटफिट में ढाती हैं कहर, देखें उनकी स्टाइलिश आउटफिट में तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ एक्टिंग के अलावा अपने स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। उनका स्टाइल गेम हमेशा प्वांइट पर रहता है। कोई भी फंक्शन हो, कटरीना अपने फैशन सेंस से हर किसी को घायल कर देती हैं।
 

Jul 08, 2021 / 06:45 pm

Sunita Adhikari

katrina_kaif_style_1.jpg

Katrina Kaif Style

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ को इंडस्ट्री में लगभग दो दशक का समय हो चुका है। उन्होंने अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। फैंस उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं। लेकिन उससे भी ज्यादा लोग कटरीना के स्टाइल को पसंद करते हैं।
katrina_kaif_style_3.jpg
इसमें कोई दो राय नहीं है कि कटरीना इंडस्ट्री की सबसे हसीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनका स्टाइल गेम हमेशा प्वांइट पर रहता है। कोई भी फंक्शन हो, कटरीना अपने फैशन सेंस से हर किसी को घायल कर देती हैं।
ये भी पढ़ें: जब रणबीर कपूर और कटरीना कैफ ने ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे को किया बुरी तरह इग्नोर

katrina_kaif_style_5.jpg
वेस्टर्न क्लोद्स हो या इंडियन, कटरीना हर लुक में कहर ढाती हैं। उन्हें एक स्टाइल आइकन माना जाता है क्योंकि वो जो कुछ भी पहनती हैं उसे स्टाइल से कैरी करती हैं।
katrina_kaif_style_2.jpg
कटरीना कैफ जब भी तैयार होकर किसी फंक्शन के लिए निकलती हैं तो हर कोई पलट-पलटकर देखने के लिए मजबूर हो जाते हैं। कटरीना का चार्म ही कुछ ऐसा है।

ये भी पढ़ें: मौनी रॉय ने स्टाइलिश आउटफिट पहनकर लगाया ग्लैमरस का तड़का, देखें उनकी हॉट तस्वीरें
katrina_kaif_style.jpg
कोरोना काल से पहले अमिताभ बच्चन ने अपने घर दिवाली पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सितारे एक से बढ़कर एक आउटफिट पहनकर निकले थे। लेकिन जब कटरीना कैफ पार्टी में पहुंचीं तो हर किसी की नजरें उनपर ठहर गईं। उन्होंने सिंदूरी लाल रंग का लहंगा पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।
katrina_kaif_style_6.jpg
इसके अलावा, कटरीना कैफ हमेशा अपने स्ट्रीट स्टाइल को भी बखूबी फ्लॉन्ट करती हैं। डेनिम और सिंपल टॉप में भी वह बेहद हॉट लगती हैं। उनकी पर्सनैलिटी पर हर तरह के आउटफिट अच्छे लगते हैं।
katrina_kaif_style_4.jpg
वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ जल्द ही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। इसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा, वह सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ ‘फोन भूत’ में नजर आएंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / कटरीना कैफ हर आउटफिट में ढाती हैं कहर, देखें उनकी स्टाइलिश आउटफिट में तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो